March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

दिल्ली में फिर एक सनकी आशिक ने की अपने गर्लफ्रेंड की हत्या, शव को फ्रिज में रख दूसरे के साथ कर ली शादी

0
Nikki Murder Case

Nikki Murder Case: दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड (Nikki Murder Case) जैसी हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक सनकी आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या (Nikki Murder Case) कर उसके शव को अपने ढाबे के फ्रिज में रख दिया. पुलिस ने हत्या के कई दिनों बाद आरोपी के ढाबे की फ्रिज से निक्की का शव टुकड़ों में बरामद किया है. राजधानी की इस नई घटना ने श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की यादें ताजा कर दी.

हत्या करने के बाद कर ली शादी

Nikki Murder Case

आपको बता दें कि निक्की की हत्या (Nikki Murder Case) करने के बाद आरोपी साहिल गहलोत ने 10 फरवरी को मंडोठी गांव में दूसरी लड़की से शादी कर ली. इसके बाद वह अपनी प्रेमिका के शव को ठिकाने लगाता उससे पहले दिल्ली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मित्राऊ गांव से गिरफ्तार कर लिया. साहिल और मृतक युवती निक्की यादव पिछले दो साल से लिव इन में रह रहे थे. निक्की का शव बरामद करने के बाद दिल्ली पुलिस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच में जुट गई है.

लिवइन में रह चुके थे निक्की और साहिल

Nikki Murder Case

पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि ऐसी क्या वजह थी की साहिल ने निक्की की हत्या (Nikki Murder Case) करने के बाद उसके शव को लगभग चार-पांच दिनों से फ्रिज में क्यों छुपाया हुआ था? पुलिस का कहना है कि साहिल और युवती के बीच गहरी दोस्ती थी और वो लिवइन में भी रह चुके थे. हालांकि 10 फरवरी को साहिल ने दूसरी युवती के साथ शादी थी.

जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने इस शादी का विरोध किया, क्योंकि वह साहिल से शादी करना चाहती थी. साहिल के परिवार में कोई भी इसके लिए राजी नहीं था. जिसके बाद साहिल और निक्की के बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसी दौरान साहिल ने उसकी गला दबाकर हत्या (Nikki Murder Case) कर दी. हत्या के बाद वो शव को अपने ढाबे पर ले गया और वहां एक फ्रिज में उसे छिपा दिया.

गोवा भागने का था दोनों का प्लान

Nikki Murder Case
अपराध शाखा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि – निक्की को जब 9 फरवरी की रात इस बात की जानकारी हुई की साहिल की सगाई हो गई है तो, वह उसे फोन करने लगी. इसके बाद दोनों रात एक बजे मिले और गोवा भागने (Nikki Murder Case) का प्लान बनाया. गोवा के लिए निक्की की फ्लाइट की टिकट तो हो गई थी, लेकिन साहिल को टिकट नहीं मिली.

जिसके बाद दोनों उत्तराखंड व हिमाचल प्रदेश जाने की योजना बनाई. दोनों कार से आनंद विहार बस अड्डे पहुंचे, लेकिन यहां पर उन्हें पता चला कि उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश की बसें आईएसबीटी, कश्मीरी गेट से जाती है. इसके बाद दोनों कश्मीरी गेट पहुंचे. इस बीच साहिल के घरवालों से उसे फोन आने लगा.

डाटा केबल से घोंटा निक्की का गला

Nikki Murder Case

साहिल के परिजन उसे बार-बार घर आने का दबाव बना रहे थे. जिसपर वह घर जाने लगा तो निक्की का उससे झगड़ा हो गया. इस बीच निक्की ने साहिल से एक साथ खुदकुशी करने की बात कही, लेकिन साहिल इसके लिए तैयार नहीं हुआ. जब दोनों के बीच झगड़ा बढ़ने लगा तो सुबह करीब चार बजे साहिल ने कार में डाटा केबल से निक्की की गला घोंटकर हत्या (Nikki Murder Case) कर दी.

जिसके बाद आरोपी ने शव को कार में डालकर 40 किलोमीटर दूर अपने गांव मित्राऊ तक आया और शव को अपने ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया. साहिल ने साहिल ने शादी के बाद निक्की के शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई थी. लेकिन इससे पहले पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति जो बाइडेन से फोन पर की बात, दोनों के बीच बोइंग डील के अलावा इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *