April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

IND vs WI : बीच पर वॉलीबॉल खेलते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, इशान किशन ने निभायी कैमरामैन की भूमिका

0
IND vs WI

IND vs WI : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गयी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) अब फिर से एक्शन के लिए तैयार है. लगभग एक महीने की छुट्टी बिताने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी कैरिबियन धरती पर पहुँच चुकी है. जहां पर वो 12 जुलाई से खेले जाने वाले टेस्ट मैच के साथ अपने दौरे (IND vs WI)की शुरुआत करेगी.

वॉलीबॉल खेलते नजर आये भारतीय खिलाड़ी

IND vs WI

टीम के खिलाड़ी अलग-अलग जत्थों में वेस्टइंडीज पहुंचे है. हालांकि मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने अभी अपनी तैयारी शुरू नहीं की है. टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन शुरू करने से पहले खुद को इस माहौल में ढालने की कोशिश कर रही है. जिसके लिए टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने सोमवार को बीच किनारे वॉलीबॉल खेलते नजर आये जिसका वीडियो इशान किशन (Ishan Kishan) बनाते दिखाई दिए.

बीसीसीआई ने साझा किया विडियो

भारतीय खिलाड़ी और टीम के सपोर्ट स्टाफ के वॉलीबॉल खेलते हुए का विडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक सोसिला मीडिया हैंडल पर साझा किया है. इस विडियो में टीम के सभी खिलाड़ी दो ग्रुप में बंट कर खेल रहे थे. मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli), मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj), कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और टीम के अन्य सभी लोगों ने काफी एन्जॉय किया.

वही इशान किशन इस दौरान कैमरामैन की भूमिका निभाते ननजर आये. उन्होंने मैच के हर दृश्य को अलग-अलग एंगल से शूट करते हुए अपना एक नया हूनर लोगों के सामने प्रदर्शित किया. इसका विडियो साझा करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, टचडाउन कैरेबियाई. इशान किशन ने कैमरा थामा और टीम इंडिया का बीच वॉलीबॉल का सेशन रिकॉर्ड किया. आप बताएं उन्होंने कैसे काम किया?

भारत का वेस्टइंडीज दौरा

IND vs WI

बता दें कि, वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI)पर भारतीय टीम 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टेस्ट मैच डोमनिक में आयोजित होगा और दूसरा मुकाबला त्रिनिदाद में खेला जाएगा. टेस्ट मैचों की शुरुआत भारतीय समयनुसार शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा. उसके बाद सफ़ेद बॉल के क्रिकेट की सीरीज खेली जायेगी.

वनडे सीरीज (IND vs WI) का पहला मुकाबला 27 जुलाई और बाकी दोनों क्रमश: 29 जुलाई और 1 अगस्त को खेला जाना है. इस दौरे का समापन पांच मैचों की टी20 सीरीज से होगा जो कि 3 से 13 अगस्त के बीच में खेली जानी है.

यह भी पढ़ें : इन 3 गेंदबाजों से खौफ खाते थे एबी डीविलियर्स, खुद किया खुलासा, एक भारतीय गेंदबाज भी शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *