March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

इमरान खान ने फिर पीएम Narendra Modi की तारीफ में पढ़े कसीदे, इससे पहले भारत को बताया था खुद्दार कौम

0
Imran Khan PM Narendra Modi

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नवाज शरीफ पर जमकर हमला बोला है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इमरान खान ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पाकिस्तान के बाहर की संपत्तियों के बारे में बात कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान और भारत की तुलना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है.

शरीफ के पास अरबों की संपत्ति- इमरान खान

नवाज शरीफ

इमरान खान (Imran Khan) ने नवाज शरीफ की अकूत संपत्तियों के बारे में बोलते हुए कहा कि- नवाज के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है.जनसभा को संबोधित करते हुए इमरान ने कहा कि- मुझे एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके किसी भी प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का उदाहरण देते हुए कहा कि- हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है.

भारत के विदेश नीति की तारीफ

PM Narendra Modi

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब इमरान खान (Imran Khan) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ की हो. कई मौकों पर खासकर पीएम की कुर्सी चले जाने के बाद इमरान ने कई बार अपने संबोंधन के दौरान पीएम मोदी का जिक्र करते हुए देखा गया है. इससे पहले पीएम के तारीफ में इमरान खान ने कहा था कि-हमें भारत की विदेश नीति से कुछ सीखनी चाहिए.

इमरान ने भारत के विदेश नीति की तारीफ करते हुए कहा था कि-भारत ने बिना डरे रूस और अमेरिका से काफी अच्छे संबंध रखे हैं. वहीं, उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा पीएम शहबाज पर तंज कसते हुए कहा था कि-शहबाज सरकार अमेरिका के दबाव में कोई भी निर्णय नहीं ले पाती है. बता दें कि सत्ता परिवर्तन के बाद इमरान ने कहा था कि अमेरिका के इशारे पर उन्हें पीएम की गद्दी से उतारा गया था.

भारत को बताया था खुद्दार कौम

Imran Khan

बता दें कि इमरान खान (Imran Khan) ने एक बार ट्वीट करते हुए कहा था कि- क्वाड (क्वाडिलैटरल सिक्योरिटी डॉयलॉग) का हिस्सा होने के बावजूद अमेरिका के दबाव में भारत नहीं आया. जनता को राहत देने के लिए कम कीमत पर रूस से तेल खरीदा. हमारी सरकार (जब इमरान पीएम थे) एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से यही हासिल करने के लिए काम कर रही थी. वहीं, अप्रैल में उन्होंने भारत को उन्होंने खुद्दार कौम बताया था. उन्होंने कहा था कि-भारतीय खुद्दार यानी बहुत स्वाभिमानी होते हैं. कोई भी महाशक्ति भारत के लिए शर्तों को निर्धारित नहीं कर सकती.

ये भी पढ़ें- NIA ED RAID: टेरर फंडिंग मामले में 100 से अधिक कैडर गिरफ्तार, गृहमंत्री अमित शाह ने शीर्ष अधिकारियों के साथ की अहम बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *