April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Sonali Phogat की मौत या हत्या, पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता एक-एक सच्चाई खुलकर आ रही सामने

0
Sonali Phogat

Sonali Phogat death mystery:  बीजेपी की नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गोवा पुलिस ने मामले में क्लब के मालिक और एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. मामले में पहले ही सोनाली  के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है.

सुधीर और सुखविंदर को ड्रग देने का आरोप

omveer singh bishnoi

इससे पहले शुक्रवार को गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने प्रेस कांफ्रेंस की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी के दौरान सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के पीए और उसके साथी ने जबरन  ड्रग्स पिलाया था. पूछताछ में आरोपियों ने ड्रग्स खरीदने और सोनाली को पिलाने की बात कबूली भी है. ड्रग पेडलर का नाम दत्ताप्रसाद गांवकर है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

आईजीपी ने आगे कहा कि होटल के सीसीटीवी में सोनाली अपने पीए और उसके साथी के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में ये भी दिख रहा है कि आरोपी सोनाली को जबरन कुछ पिला रहे हैं. जिसे पीने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी.

दो घंटे तक बाथरूम में रखा बंद

Sonali Phogat

होटल में लगे सीसीटीवी के एक फुटेज में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) नशे की बुरी हालात में नजर आती है. जिसके बाद उनका पीए और उसका साथी उन्हें पकड़कर बाथरूम की तरफ लेते जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसपर ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने कबूल किया कि पैसों के लेनदेन के चलते साजिश के तहत उन्होंने सोनाली को ड्रग्स पिलाई.

ड्रग की ओवरडोज होने से सोनाली की हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद वे उसे करीब साढ़े चार बजे शौचालय ले जाते हैं. वहां पर वे दोनों सोनाली को दो घंटे तक अंदर बंद रखते हैं. इस दौरान क्या हुआ? इसपर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

भाई ने लगाया था हत्या का आरोप

Sonali Phogat

शुरु में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत को एक हादसा बताया जा रहा था. कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से सोनाली की मौत हो गई है. लेकिन सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने Sonali Phogat के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी. परिवार का कहना था कि खाना खाने के बाद सोनाली ने कुछ अनहोनी की आशंका जताई थी.

जिसके बाद मामले को गंभीरता को लेते हुए जांच की गई. जिसके बाद से ही एक-एक करके कई खुलासे सामने आते नजर आ रहे हैं. परिवार लगातार मामले की जांच सीबीआई से करने की मांग कर रहा है. फिलहाल गोवा पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- गालीबाज नेता Shrikant Tyagi को मिली जमानत, लेकिन अभी रहना होगा सलाखों के पीछे, जानें क्या है पूरा माजरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *