March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

चेतेश्वर पुजारा ने दिए भरतीय वनडे टीम में वापसी के संकेत, इंग्लैंड में जड़ा तूफानी शतक

0
Cheteshwar Pujara

WAS vs SUS: भारतीय टेस्ट टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाजों में से एक और टीम के दीवार माने जाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लिश घरेलु क्रिकेट में लगातार अपने बल्ले से कोहराम मचा रहे हैं. काउंटी क्रिकेट में धमाल मचाने के बाद रॉयल लंदन वनडे कप में भी पुजारा का बल्ला आग उगल रहा है. ससेक्स की कप्तानी संभाल रहे पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने शुक्रवार को वारविकशायर के खिलाफ हुए मुकाबले में अपने चिर-परिचित अंदाज से बिलकुल विपरीत नजर आये और 73 गेंदों पर शतक जड़ा.

चेतेश्वर पुजारा ने जड़ा तूफानी शतक

Cheteshwar Pujara

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने कप्तानी पारी खेलते हुए 79 गेंदों पर 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 107 रन की शानदार पारी खेली. हलांकि इसके बावजूद वो अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए. 311 रनों के बड़े से लक्ष्य के जवाब में ससेक्स को आखिरी के 6 ओवर में 70 रनों की जरुरत थी. पुजारा ने इसके बाद 45वें ओवर में नॉरवेल को आड़े हाथों लिया और इस ओवर में 22 रन ठोक दिए।

पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने ओवर की एक बॉल डॉट नहीं की और 4,2,4,2,6 और 4 रन की मदद से ओवर को बड़ा बनाया. हालाँकि, वो 49वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गए. जिसके कारण टीम को अंत में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

वारविकशायर ने खड़ा किया था शानदार स्कोर

Cheteshwar Pujara

उससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वारविकशायर ने सलामी बल्लेबाज रोब येट्स की शानदार शतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 310 रनों का शानदार स्कोर खड़ा किया. रोब येट्स ने 114 रनों की अपनी धमाकेदार पारी में 111 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके और 2 छक्के लगाए. उनके अलावा कप्तान विल रोड्स ने 76 और माइकल बर्गेस ने 58 रनों की पारी खेली.

यह भी पढ़ें : विंडीज टीम की हार का सिलसिला लगातार जारी, न्यूजीलैंड ने सीरीज में बनायी 2-0 की अजेय बढ़त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *