April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

श्रीलंका के खिलाफ आज खेला जाएगा भारत का मुकाबला, फ्री में मैच का लाइव प्रसारण देखने के लिए अपनाए यह तरीका

0
IND vs SL

IND vs SL Live Streaming: एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड मुकाबले का तीसरा मुकाबला आज भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेला जाएगा. एशिया कप के इस सीजन में दोनों टीमों के बीच यह पहला मुकाबला खेला जाएगा. श्रीलंकन टीम सुपर-4 राउंड में अपना पहला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ जीत कर आ रही है. ऐसे में श्रीलंकन टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है. वही, पाकिस्तान के खिलाफ पिछला मुकाबला गवानें के बाद भारतीय टीम दवाब में हैं.

टॉस निभाएगी हम भूमिका

IND vs SL

एशिया कप 2022 में अभी तक खेले गए सभी मुकाबलों पर ध्यान दिया जाए तो स्कोर का पीछा करने वाली टीमों को ज्यादा सफलता मिली है. ऐसे में इस मैच में भी टॉस एक अहम भूमिका निभा सकती है. दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने की तरफ देखेगी.

श्रीलंका ने जहाँ अपना पिछले मुकाबले में 175 रनों का सफल चेज किया है. वही, भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रनों का स्कोर खड़ा करने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए यह करो या मरो वाला मुकाबला है. भारतीय टीम अगर यह मुकाबला हारती है तो वह फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी.

कब और कहाँ खेला जाएगा मैच ?

IND vs SL

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेला जाने वाला यह हाई-वोल्टेज मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयनुसार शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 7 बजे होगी जबकि पहली गेंद 7:30 बजे डाली जाएगी.

यहाँ पर फ्री में देखे मैच का लाइव प्रसारण

IND vs SL

भारत में एशिया कप (Asia Cup 2022) के लाइव प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच सुपर-4 राउंड में खेले जाने मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग का लुफ्त आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में उठा सकते हैं. इसके अलावा आप अपने मोबाइल फ़ोन में हॉटस्टार पर भी इस मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हो.

यह भी पढ़ें : श्रीलंका के साथ आज होगा भारत का करो या मरो वाला मुकाबला, दांव पर रहेगी फाइनल की जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *