September 26, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

पाकिस्तान से अंजू का नया विडियो आया सामने, केक काटकर पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाती आई नजर

0
Anju Pakistan News

Anju Pakistan News: भारत के राजस्थान में रहने वाली अंजू (Anju) अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पपकिस्तान गयी थी. बता दे कि हाल ही में कुछ दिन पहले दोनों ने शादी भी कर ली थी. बता दे कि राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली अंजू भारत में शादी शुदा थी और साथ ही दो बच्चों कि माँ भी थी. कल यानि कि 13 अगस्त को उन्होंने एक विडियो पाकिस्तान से सोशल मीडिया में अपलोड किया था. जिसमे की वह काफी खुश नज़र आ रही थी.

Anju की विडियो में क्या था ?

बता दे कि भारत के राजस्थान में रहने वाली अंजू का पाकिस्तान से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो अपलोड हुआ. जिसमे अंजू पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मानती हुई नज़र आई. उनकी उस विडियो में अंजू के साथ नसरुल्लाह और अन्य कई व्यक्ति भी थे और वह सब मिलकर के केक कटिंग कर रहे  थे . अंजू (34) बीते जुलाई के महीने में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह के घर पर गई थी.

अंजू और नसरुल्लाह 2019  में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल जियो ने बताया था कि दोनों ने स्थानीय अदालत में शादी रचा ली है. साथ ही अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नया नाम फातिमा रख लिया है. आपको बता दे कि अंजू का जन्म उत्तर प्रदेश के केलोर में हुआ था. अंजू लीगल वीजा लेकर पाकिस्तान गई थी. अंजू के पति अरविंद ने दावा किया था अंजू झूठकर बोलकर पाकिस्तान गई है.

पाकिस्तान जाने के बाद शादी करके क्या आया अंजू का पैगाम

Anju Pakistan News

Anju Pakistan News : अंजू बीते 23 जुलाई को अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली आई. उन्होंने अपने पति अरविंद से अपने मायके जाने का कह कर सीमा पर पाकिस्तान चली गयी. वहां जाकर के उन्होंने अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करी और खबरों में तो यह भी बताया जा रहा हैं कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल कर अपना नया नाम फातिमा रखा.

उन्होंने शादी करने के बाद अपना बयान दिया कि,पाकिस्तान की तरह भारत एक खूबसूरत जगह और उसका घर है. अंजू ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं देशद्रोही हूं, मैं नसरुल्लाह के साथ जल्द ही भारत का दौरा करूंगी. बता दे कि पाकिस्तान ने अंजू का वीजा भी एक साल के लिए बढ़ा दिया है. नसरुल्लाह ने बीती 8 अगस्त को बताया था कि अंजू का वीजा अब उनकी शादी के बाद एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. उसका वीजा 20 अगस्त को समाप्त होने वाला था.

यह भी पढ़ें : Independence Day 2023 : दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस की जश्न की तैयारियां शुरू, कुछ ख़ास लोगो को आमंत्रण, क्या होगा ख़ास ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *