April 30, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

अर्जुन कपूर की भाभी ने रैंप पर अपने बेबी बंप के साथ मोहा सभी का मन, लुट ली पूरी महफ़िल

0
Antara Motiwala Marwah

अभिनेता मोहित मारवाह (Mohit Marwah) की पत्नी अंतरा मोतीवाला मारवाह (Antara Motiwala Marwah) ने शुक्रवार को लैक्मे फैशन वीक में शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। उसने झिलमिलाते ड्रेस में रैंप वॉक किया और गर्व से अपने बेबी बंप को दिखाया।

अंतरा (Antara Motiwala Marwah) ने प्लंजिंग नेकलाइन वाला फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप और साथ में रुच्ड फ्रंट वाली स्कर्ट पहनी थी। वह पूरे आत्मविश्वास के साथ रैंप पर चलीं और उनके परिवार और दोस्तों ने उनका हौसला बढ़ाया और साथ ही फैशन शो में मोहित भी नजर आए।

कौन है अंतरा

Antara Motiwala Marwah

अंतरा (Antara Motiwala Marwah) बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की भतीजी हैं। मोहित संदीप मारवाह और रीना मारवाह के बड़े बेटे हैं, जो अनिल, बोनी कपूर और संजय कपूर की बहन हैं। उन्होंने 2014 में फुगली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

2017 में, उन्होंने तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित राग देश में एक सैनिक की भूमिका निभाई। मोहित और अंतरा ने फरवरी 2018 में यूएई में शादी की थी। इस शादी में दिवंगत श्रीदेवी के साथ पूरा परिवार शामिल हुआ था, जिनकी कुछ घंटे बाद दुबई के उनके होटल में मौत हो गई थी।

रैंप में अजब गजब दिखी हसीनाएं

Antara Motiwala Marwah

होली पर अंतरा (Antara Motiwala Marwah) ने अपने परिवार के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। वे उनकी बेटी थिया से जुड़े थे, जिन्होंने हाल ही में अपना पहला जन्मदिन मनाया। फैशन शो का हिस्सा अंशुला कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और अनाइता श्रॉफ अदजानिया भी थीं।

अंशुला ने भी एक झिलमिलाता नीला पोशाक पहना था, सोनाक्षी एक भूरे रंग के पोशाक में शोस्टॉपर थीं और अनीता ने एक केप के साथ एक सफेद पोशाक पहनी थी। रैंप पर उतरीं अपनी बहन अंशुला का हौसला बढ़ाते अर्जुन कपूर।

यह भी पढ़े:- “इंकलाब जिंदाबाद, कागज़ नहीं दिखाएंगे”, स्वरा भास्कर ने साझा किया अपनी शादी का निमंत्रण पत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *