October 2, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

एशिया कप 2022 के लिए विराट कोहली ने कसी कमर, जी तोड़ मेहनत करते आये नजर-VIDEO

0
Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्टइंडीज दौरे पर आराम करने के बाद एशिया कप 2022 में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जिसके लिए अब उन्होंने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी हैं. उनका एक विडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे वो बेहद ही कड़ी ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

लम्बे ब्रेक के बाद कर रहे हैं वापसी

https://www.instagram.com/reel/ChHPqR9OnBJ/?utm_source=ig_web_copy_link

इंग्लैंड दौरे पर बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम का मौका दिया गया था. जिम्बाब्वे दौरे के लिए भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में वो सीधे एशिया कप में ही मैदान पर वापसी करेंगे.

यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से विराट ने काफी मौकों पर आराम लिया है. विराट के अलावा केएल राहुल की भी लम्बे समय के बाद टीम में वापसी हुई है. राहुल ने इंजरी के कारण फरवरी 2022 के बाद से कोई भी इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है.

खराब फॉर्म से उबरने की रहेगी कोशिश

Virat Kohli

मौजूदा दौर के सबसे अच्छे बल्लेबाज माने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले कुछ सालों से बेहद ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. विराट को इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाए हुए लगभग 3 सालों का समय होने वाला है. एशिया कप के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है.

ऐसे में एशिया कप के दौरान विराट (Virat Kohli) का फॉर्म में आना टीम के लिए काफी फायदेमंद रहेगा. यही वजह है कि वो तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और अभी से कड़ी मेहनत में जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें : सौरव गांगुली बनाम इयोन मॉर्गन, कौन मारेगा बाजी, एतिहासिक मुकाबले के लिए हो जाइए तैयार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *