April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Ajay Devgan की Maidaan का Trailer हुआ जारी, किसी को लगी मास्टरपीस, किसी ने कहा ब्लॉकबस्टर

0
Maidaan

Maidaan Trailer: अजय देवगन की फिल्म मैदान को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। Maidaan लंबे समय से पोस्टपोन होती आ रही है। लेकिन अब ये फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होने जा रही है। कल ही यानी सोमवार 7 मार्च की दोपहर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में अजय ने भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल निभाया है। अजय ने आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं अपने जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी साझा की है।

Maidaan का फाइनल Trailer जारी

अजय ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा-”दिल एक, समाज एक, सोच एक। देखिए एस. ए. रहीम और उनकी टीम इंडिया की अनकही कहानी”। इसके साथ-साथ अजय ने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। पिछले महीने ही अजय देवगन की ‘मैदान’ का ट्रेलर जारी किया था, लेकिन अब दूसरा और फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में प्रियामणि अजय देवगन से कहती हुई नजर आती हैं कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में जीतेगी, पर आपको लगता है। यह सुनकर अजय हां में गर्दन हिलाते हैं। दो मिनट सात सेकंड का पूरा ट्रेलर जबर्दस्त है।

Also Read: Pushpa 2: रिलीज होने वाला है ‘पुष्पा 2’ का टीजर? फैंस ने बताई डेट, रश्मिका और अल्लू का बर्थडे गिफ्ट

स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म है मैदान

मैदान एक स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म है, जो भारतीय फुटबॉल टीम के कोच सैय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है। अजय देवगन के अलावा फिल्म में प्रियामणि और गजराव राव भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणावा सेनगुप्ता और आकाश चावला ने किया है।

बॉक्स ऑफिस होगी टक्कर

मैदान 10 अप्रैल, 2024 को ईद के मौके पर रिलीज होगी। दर्शक अच्छे सिनेमैटिक के लिए मैदान को आईमैक्स स्क्रीन पर भी देख सकते है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से होगी। फिल्म के संवाद रितेश शाह ने लिखे है। संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं।

कौन थे सैयद अब्दुल रहीम?

सैयद अब्दुल रहीम के वह इंडियन फुटबॉल टीम के कोच थे। उन्होंने फुटबॉल के इतिहास में वो गोल्डन पीरियड दिया है, जब लगातार इंडिया ने फुटबॉल के सभी मैच जीते थे। सैयद इंडिया फुटबॉल टीम के उस कोच में से एक रहे हैं, जिन्होंने भारत को गौरान्वित महसूस करवाया है।

ट्रेलर में थोड़ी कमी रह गई

ट्रेलर में बस एक चीज की कमी है। कुछ मोमेंट्स को लार्जर दैन लाइफ बनने के चक्कर में बैकग्राउंड म्यूज़िक को लाउड रखा गया है। उससे डायलॉग दब जा रहे हैं। बाकी ट्रेलर में अजय देवगन रहीम के लहजे में अपने डायलॉग नहीं बोलते दिखते। वो अजय ही हैं और ये फिल्म के लिए काम कर रहा है। अजय को देखकर लग रहा है कि वो कंविक्शन के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में प्रियमणि और गजराज राव भी हैं। ये अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से भिड़ने वाली है। इन दोनों में से कौन बड़ी ओपनिंग लेगा, ये समय आने पर पता चलेगा।

किसी ने कहा मास्टरपीस, किसी ने ब्लॉकबस्टर

अजय देवगन की इस फिल्म के फाइनल ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक तरफ अभिनेता के फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं, कुछ यूजर्स अपने अलग विचार रख रहे हैं। एक फैन ने लिखा ‘फिर से एक ब्लॉकबस्टर आने वाली है’। वहीं, एक यूजर ने लिखा ‘मास्टरपीस लोडिंग… ‘अजय देवगन की एक और क्लासिक फिल्म।’

Also Read: Tiger ने Akshay को बनाया April Fool, बड़े मियां के साथ किया प्रैंक, फैंस कर रहे ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *