April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Tiger ने Akshay को बनाया April Fool, बड़े मियां के साथ किया प्रैंक, फैंस कर रहे ट्रोल

0
Bade Miyan, Chote Miyan

Bade Miyan, Chote Miyan

Tiger, Akshay: आज 1 अप्रैल है इस अप्रैल महिने में एक-दूसरे को फूल बनाने का चलन काफी समय से चला आ रहा है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की रिलीज डेट पास आ रही है। इसकी के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार के साथ प्रैंक कर उन्हें बेवकूफ बना डाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लोगों की हंसी नहीं रुक रही 

इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों एक्टर के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पब्लिसिटी स्टंट कर लोगों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं। वहीं वायरल वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यूजर जमकर दोनों के मजे ले रहे हैं। पूरा सोशल मीडिया लोगों के कमेंट से भरा हूआ है।

Also Read: Patna Shukla ने दी OTT पर दस्तक, Raveen Tandon की एक्टिंग के हो जाएंगे फैन

‘अप्रैल फूल बड़े मियां’

टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है कि-‘अप्रैल फूल बड़े मियां’। दरअसल वीडियो में टाइगर सभी के साथ गेम खेल रहे हैं। वह पहले एक कोक की बॉटल को जोर से हिला देते हैं। उसके बाद वो सभी को गेम खेलने के लिए बुला लेते हैं।

Bade Miya

अक्षय के साथ हुआ प्रैंक

फिर अक्षय भी गेम खेलने के लिए आते हैं। टाइगर अक्षय से बोतल मांगते हैं। जब अक्षय उन्हें बोतल देते हैं तो टाइगर कहते हैं खोलकर दो। जैसे ही अक्षय बोतल खोलते हैं तो पूरी कोक बोतल से बाहर उनके मुंह पर आ जाती है। जिसके बाद टाइगर कहते हैं अप्रैल फूल और डांस करने लगते हैं। फिर अक्षय बदला लेने के लिए कोल्ड ड्रिंक सभी लोगों पर डाल देते हैं।

फैंस कर रहे ट्रोल 

इस वीडियो पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘’होली का बदला’’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘’अप्रैल फूल अक्षय सर’’। तीसरे ने लिखा ‘’सर थोड़ी सी ओवरएक्टिंग हो गई”। अन्य ने लिखा- ”ये कैंडिड कितना स्क्रिप्टेड था।’’ लोगों ने इन दोनों पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने प्रैंक करने की एक्टिंग की है और ये पूरा वीडियो स्क्रिप्टेड है।

 10 अप्रैल को सिनेमाघर में दस्तक

बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां की फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर अहम किरदार निभाती नजर आएंगे।  फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Also Read: Pushpa 2: रिलीज होने वाला है ‘पुष्पा 2’ का टीजर? फैंस ने बताई डेट, रश्मिका और अल्लू का बर्थडे गिफ्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *