April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Crew Review: कैसी है तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म, जानिए क्या है खास?

0
Crew

Crew

Crew Review: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म क्रू रिलीज हो गई है। फिल्म में सिचुएनशल कॉमेडी फिट बैठ रही है। लगभग दो घंटे की इस फिल्म में आपको काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। जाहिर सी बात है जब सामने शानदार एक्टिंग करने वाली तीन बड़ी हीरोइने हों तो फिल्म देखने का मजा तो आएगा ही। तब्बू, करीना और कृति कोहिनूर एयरलाइन्स नाम की एयरलाइन्स में एयर होस्टेस हैं, तीनों को पैसों की जरूरत है लेकिन एयरलाइन्स कंगाल हो जाती है, ऐसे में वो एक कांड करती हैं। अब इस कांड से बचने के लिए वह तीनों क्या करेंगी? इसके लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा।

कैसी है क्रू की स्टोरी?

क्रू में दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा, शाश्वत चटर्जी और कपिल शर्मा भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है। इससे पहले वह लूटकेस जैसी फिल्म बना चुके हैं। फिल्म की स्टोरी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की है। तीनों एयर होस्टेस हैं और जिंदगी में अपनी-अपनी समस्याओं से उलझ रही हैं।

अब काम भी ऐसी एयरलाइन में करती हैं जो दिवालिया होने की कगार पर है। सैलरी का कोई अता-पता है नहीं। एक दिन उनके सामने एक ऐसा मौका आता है जिसमें उन्हें कुछ गलत तो करना है लेकिन जिंदगी बदल सकती है। वहीं फिल्म के पहले हाफ में तो सब ठीक-ठाक चल रहा है, लेकिन दूसरे हाफ में फिल्म की स्टोरा कहां गई पता ही नहीं चलता।

Crew Review

क्रू की एक्टिंग की बात करें तो

क्रू में एक्टिंग की बात करें तो करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन ने अच्छा काम किया है। तब्बू कमाल की एक्ट्रेस हैं पिछले कुछ टाइम से पुलिसवाली ही बनती दिख रही हैं, यहां उन्हें एयर होस्टेस बने देखकर अच्छा लग रहा है। करीना कपूर को देखकर लगा जैसे वो 10 साल पीछे चली गई हों, वो बहुत खूबसूरत लगी हैं और उनकी एक्टिंग भी कमाल की है।

कृति सेनन का काम भी अच्छा है, दिलजीत दोसांझ जब स्क्रीन पर आते हैं, मजा आता है, उनका रोल छोटा है लेकिन वह हर बार असर छोड़ जाते हैं। कपिल शर्मा का रोल काफी छोटा है, लेकिन कपिल का होना ही फिल्म के लिए काफी है।

म्यूजिक- पूराने गानों का रिमिक्स

दिलजीत दोसांझ, बादशाह और आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने फिल्म का म्यूजिक दिया है लेकिन इसमें कुछ नया नहीं है, वही चोली के पीछे और सोना कितना सोना है का रीमिक्स, कुछ नया होता तो और मजा आता। कुल मिलाकर ये फिल्म देखी जा सकती है, मजा आएगा।

 

Also Read: Ajay Devgan की Maidaan का Trailer हुआ जारी, किसी को लगी मास्टरपीस, किसी ने कहा ब्लॉकबस्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *