April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

नीलाम होगा Sunny Deol का बंगला, 56 करोड़ वसूलने के लिए लिया गया फैसला

0

Sunny Deol: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) द्वारा करीब 56 करोड़ रुपये का कर्ज ब्याज सहित वसूलने के लिए अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के मुंबई स्थित विला सनी विला (Sunny Villah) की नीलामी की जा रही है। पश्चिमी मुंबई के जुहू के पॉश इलाके में स्थित अभिनेता सनी देओल का आलीशान मुंबई विला, अभिनेता को दिए गए ऋण की वसूली के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा नीलाम किया जा रहा है। आगे जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ।

लोन की रकम करीब 56 करोड़ रुपये

Gadar 2 Sunny Deol says people of India and Pakistan have equal love | Gadar 2: सनी देओल बोले- भारत-पाक के आम लोग नहीं चाहते लड़ाई, दोनों तरफ बराबर प्यार - ViralFloat

सूत्रों के मुताबिक लोन की रकम करीब 56 करोड़ रुपये है. बैंक लोन पर लगने वाले ब्याज की वसूली की भी कोशिश कर रहा है.नीलामी के लिए नोटिस बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा रविवार, 20 अगस्त को एक राष्ट्रीय समाचार पत्र में डाला गया था। इसमें ‘गदर 2’ स्टार का असली नाम, अजय सिंह देओल, तथ्य यह है कि उनके जुहू विला का नाम सनी विला और अन्य ऋण का उल्लेख है। विवरण। सनी देयोल के भाई बॉबी देयोल, जिनका असली नाम विजय सिंह देयोल है, उनके पिता धर्मेंद्र सिंह देयोल और सन्नी देयोल की कंपनी सन्नी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड को उस ऋण के लिए गारंटर और कॉर्पोरेट गारंटर के रूप में नामित किया गया है, जो उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा से उधार लिया था।

सनी देओल के विला का नाम था सनी

entertainment sunny deol education qualification schooling know here gadar actor did graduation dvy | Sunny Deol: कितने पढ़े लिखे हैं सनी देओल, जानें 'गदर' के तारा सिंह की क्या है क्वालिफिकेशन?

जिस विला की नीलामी होने जा रही है उसका नाम सनी विला है और यह जुहू के गांधीग्राम रोड पर स्थित है। बकाया वसूली के लिए आसपास की जमीन नीलाम की जा रही है। यह भूमि 599.44 वर्ग मीटर है और मुंबई उपनगरीय जिले के ग्राम जुहू तालुका अंधेरी के सर्वेक्षण संख्या 41 हिस्सा संख्या 5 (पीटी) सीटीएस संख्या 173 वाली भूमि के एक टुकड़े पर स्थित है। बैंक ने नीलामी के लिए आरक्षित मूल्य 51.43 करोड़ रुपये रखा है और नीलामी के लिए बयाना राशि लगभग 5.14 करोड़ रुपये है, जबकि नीलामी बोली में वृद्धि 10 लाख रुपये है।

सनी देओल के प्रतिनिधि ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हम इस मुद्दे को सुलझाने की प्रक्रिया में हैं और मुद्दा सुलझ जाएगा। हम अनुरोध करते हैं कि इस पर कोई और अटकलें न लगाएं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection: 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सनी देओल की फिल्म, लगातार बढ़ रही है कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *