April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Rajinikanth: ‘थलापति’ विजय का मजाक बनाने पर रजनीकांत ने दी सफाई, कहा – ”यह बहुत निराशाजनक है, मैं शुभचिंतक हूं”

0
rajinikanth_jailer_to_vijay

rajinikanth_jailer_to_vijay

Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत कुछ भी बोल दे वो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। पिछले साल जुलाई में फिल्म जेलर के ऑडियो लॉन्च इवेंट में रजनीकांत ने भाषण दिया था। जिसके बाद से ही रजनीकांत थलाइवर और ‘थलापति’ विजय के फैंस आमने-सामने आ गए हैं। रजनीकांत ने भाषण में कौवे के बारे में एक कहानी साझा करते हुए कहा था कि ”जो बाकी पक्षियों को गिराने की कोशिश करते हैं, लेकिन कभी भी उनसे ऊपर उड़ने वाले बाजों की ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाते हैं।” कुछ लोगों को लगा था कि रजनीकांत विजय के बारे में बात कर रहे हैं, जिससे दोनों फैंस के बीच काफी तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई थी। लेकिन अब इस मामले पर ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत ने सफाई दी है।

यह महज एक अफवाह है

Also Read: Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को दी 11 सीटें, अखिलेश का चुनावी कार्ड 2024 तैयार

बता दें कि 26 जनवरी को चेन्नई में अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने कहा, ”कौए और चील की कहानी की अलग-अलग तरह से व्याख्या की गई। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह कहकर अफवाह फैला दी कि यह विजय के खिलाफ है। यह बहुत निराशाजनक है। विजय मेरी आँखों के सामने बड़ा हुआ।”

रजनीकांत ने विजय के घर पर अपनी पुरानी फिल्मों में से एक की शूटिंग को याद करते हुए कहा कि “धर्मथिन थलाइवन की शूटिंग के दौरान, वह सिर्फ 13 साल का था, और ऊपर से मुझे देखता था। शूटिंग के बाद एसए चन्द्रशेखर ने विजय को मुझसे मिलवाया और कहा कि उसे अभिनय में रुचि है।” उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि ”मैं विजय से कहूं कि वह पहले अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे। तब मैंने उसे अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने की सलाह दी। विजय फिर अभिनेता बने और अब अपने अनुशासन, कड़ी मेहनत और प्रतिभा के कारण शीर्ष पर हैं। वह आगे राजनीति में जा रहे हैं।”

हमारी आपस में तुलना न करें

रजनीकांत आगे बोले , ”यह सुनकर ऐसा लगता है कि हमारे बीच कोई मुकाबला चल रहा है।” विजय ने कहा था कि ”वह उनकी प्रतिस्पर्धा और मैंने भी यही कहा है यह कहना अपमानजनक है कि हम एक-दूसरे के प्रतिस्पर्धी हैं। मैं अपने प्रशंसकों से अनुरोध करूंगा कि वे आपस में तुलना न करें।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो….

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या की आगामी फिल्म ‘लाल सलाम’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता फिलहाल निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। इसके अलावा उनके पास ‘थलाइवर 171’ भी है। वहीं, विजय फिलहाल निर्देशक वेंकट प्रभु की फिल्म ‘GOAT’ की शूटिंग करने में लगे हैं।

 

Also Read: INDI Alliance: एक-एक कर सब छोड़ रहे हैं कांग्रेस का साथ, बीजेपी ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *