April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

CM योगी ने ली रवि किशन की चुटकी, की ‘फटे कपड़े और अंडरवियर” में एक्टिंग करने की बात

0
kishan-pradesh-election-minister-candidate-adityanath

kishan-pradesh-election-minister-candidate-adityanath

CM Yogi: रविवार 27 जनवरी 2024 को गोरखपुर नगर निगम ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गोरखपुर से सांसद रवि किशन, विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे और कार्यक्रम को मुख्यमंत्री सम्बोधित कर रहे थे। अचानक सीएम मजाकिया मूड में आ गए। फिर वहां मौजूद कोई भी अपनी हंसी रोके नहीं पाया। कई बार देखा गया है कि रवि किशन कुछ ऐसा बोल जाते हैं जिसके बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इन दिनों दोनों के बीच हुए एक हास्य प्रसंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रवि किशन और सीएम योगी आदित्यनाथ को ऐसे देख लोग हंसी के मारे लोटपोट हुए जा रहे हैं।

कल्याण कोष योजना का शुभारंभ

Also Read: Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को दी 11 सीटें, अखिलेश का चुनावी कार्ड 2024 तैयार

बता दें कि सीएम योगी गोरखपुर अभयनंदन इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित हुए कार्यक्रम में सफाई मित्र सुरक्षा और सम्मान सम्मलेन एवं विभिन्न विकास परियोजनाओं के शिलान्यास-लोकार्पण समारोह में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम का आयोजन गोरखपुर नगर निगम द्वारा किया गया था। इस दौरान उन्होंने सफाई मित्रों के लिए ई-सेवा पोर्टल, दस लाख रुपये तक की दुर्घटना बीमा सुविधा एवं कल्याण कोष का शुभारंभ किया। साथ ही कल्याण कोष से 4 सफाई मित्रों के परिजनों को सहायता राशि के चेक भी दिए हैं। इस बीच उन्होंने सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं की उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी।

फटे कपड़ों या अंडरवियर में करें एक्टिंग

सीएम योगी आदित्यनाथ ने वहां उपस्थित लोगों से रवि किशन को लेकर एक सवाल पूछा और कहा कि” रवि किशन की फिल्म को कितने लोगों ने देखा है? फ्री में देखें हैं या पैसे देकर?” अच्छा मुझे बताईये कि अगर रवि किशन ”अच्छे कपड़े ना पहनकर, फटे कपड़ों में या अंडरवियर में एक्टिंग करने लग जाएं तो कितने लोग फिल्म देखने जाएंगे।

टिप्पणी और तारीफ एक साथ

सीएम योगी की यह बात सुन वहां मौजूद लोग हंस पड़े। लोगो तो लोग, खुद सीएम योगी भी अपनी हंसी नहीं पाए। वहीं सीएम आगे बोले ”अच्छा कपड़ा पहनकर एक्टिंग करते हैं तभी तो लोगों को वह हीरो लगते हैं। वह अपनी बातों से लोगों का मनोरंजन भी कर देते हैं, मेरा भी मनोरंजन कर देते हैं।”

सीएम योगी ने रवि किशन की तारीफ भी की रवि किशन की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्होंने कहा कि ”वो अपने उद्बोधन से आप लोगो का मनोरंजन भी कर लेते है। मेहनत भी बहुत करते हैं। वह पिछले 6 महीने से गोरखपुर में रुके हुए हैं। गांव गांव जा कर वॉल राइटिंग भी कर रहे हैं। विकास की योजनाओं के लिए विधायकों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।” साथ ही रवि फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। सीएम योगी ने रवि किशन को फिल्मों में अकेले काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि ” फिल्मों में काम करो अच्छा है लेकिन विधायकों को लेकर फिल्मों में मत जाना।”

 

Also Read: INDI Alliance: एक-एक कर सब छोड़ रहे हैं कांग्रेस का साथ, बीजेपी ने इंडी गठबंधन पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *