April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

थैंक गॉड के इन पोस्टरों में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बढ़ाई उत्सुकता

0
thank god

Thank God: हाल ही में अजय देवगन का एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमें उन्हें चित्रगुप्त के आधुनिक अवतार का प्रतिनिधित्व करते हुए देखा गया था, जिसे भारतीय पौराणिक कथाओं के अनुसार स्वर्ग में मानव कर्मों का रिकॉर्ड रक्षक कहा जाता है।

अभिनेता को फिल्म में उनके चरित्र के लिए पूरी तरह से उपयुक्त अवतार में देखा गया। उनके पोस्टर को कैप्शन के साथ जारी किया गया था, जिसमें लिखा था, “इस दिवाली, चित्रगुप्त आपके और आपके परिवार के साथ जीवन का खेल खेलने आ रहा है! #ThankGod की भव्य रिलीज़ के लिए तैयार हो जाइए!”

सिद्धार्थ तो आम है

दूसरी ओर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी अपने जेंटलमैन अवतार में काफी खूबसूरत लग रहे थे। अभिनेता के एक आम आदमी की भूमिका निभाने की उम्मीद है। उनका पोस्टर इस कैप्शन के साथ जारी किया गया था जिसमें लिखा था, “इस दिवाली, होगा सब कर्मों का फैसला, जब एक आम आदमी जीवन के खेल में चित्रगुप्त के साथ आमने सामने आता है तो….!”

रकुल प्रीत का साथ, हर बार

thank god

थैंक गॉड (Thank God) में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा रकुल प्रीत सिंह के साथ फिर से दिखेंगे। यह फिल्म इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित एक कॉमेडी फिल्म होने की उम्मीद है। जहां ट्रेलर 9 सितंबर को यू ट्यूब पर हिट होता है, वहीं फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े:- ऋचा चड्ढा ने अर्शदीप सिंह को गाली देने वाले को लगाई फटकार, कहा- ‘बदसूरत, कुटिल, हारे हुए’ झंड है आपका जीवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *