March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए रविन्द्र जडेजा, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने दी जानकारी

0
Ravindra Jadeja

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) घुटनों की चोट के कारण एशिया कप टूर्नामेंट के बीच से बाहर हो गए थे. जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा और टीम इंडिया सुपर-4 राउंड में अपने पहले दोनों मुकाबले हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी. जिसके बाद बीसीसीआई की निगरानी में जडेजा (Ravindra Jadeja) के घुटनों की सर्जरी हुई. लेकिन, उनके लेकर अब जो रिपोर्ट सामने आ रही है वो भारतीय टीम के लिए काफी परेशानी का कारण बन सकती है.

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए रविन्द्र जडेजा

Ravindra Jadeja

घुटने की सर्जरी के बाद फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि, जडेजा (Ravindra Jadeja) टी20 वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जायेंगे. लेकिन, ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, जडेजा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. हालाँकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन, अगर मीडिया रिपोर्ट्स में सच्चाई है तो यह टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका हैं.

एक और नवीनतम रिपोर्ट्स की माने तो जडेजा को यह चोट होंग कोंग के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद एक फन टास्क के दौरान लगी थी और इसके कारण बीसीसीआई टीम मेनेजमेंट से काफी नाराज भी है.

बचाया जा सकता था चोट

Ravindra Jadeja

होंग कोंग के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद भारतीय खिलाडियों ने दुबई के एक Beach का दौरा किया. इस फन एक्टिविटी में जडेजा (Ravindra Jadeja) स्काई बोर्डिंग कर रहे थे. तभी उनका पैर फिसला और उनका घुटना मुड़ गया. इस मामले की जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि,

“जडेजा (Ravindra Jadeja) को फन एक्टिविटी के दौरान चोट लगी. जो की बिल्कुल अनावश्यक था. क्योंकि यह टीम इंडिया के ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा नहीं था. आश्चर्य की बात यह है कि, टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इसके ऊपर किसी तरह का कोई सवाल नहीं उठाया है. जडेजा को चोट से बचाया जा सकता था. लेकिन, ऐसा हुआ नहीं. जिससे बीसीसीआई के अधिकारी टीम मेनेजेमेंट से नाराज है”.

यह भी पढ़ें : टी20 वर्ल्ड कप के लिए इस टीम होगा टीम का एलान, जसप्रीत बुमराह को लेकर फंस रहा है पेच-REPORTS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *