April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Don 3 में फ्रेश जोड़े को मिला मौका, रणवीर संग ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को तैयार कियारा

0
Don 3

Don 3

Don 3: अपकमिंग फिल्म डॉन 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मूवी में रणवीर सिंह के नाम के ऐलान के बाद फैंस को बेसब्री से रणवीर की हीरोइन का इंतजार था जो अब खत्म हो चुका है। रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो गया है। फिल्म में रणवीर के साथ रंग जमाने कियारा आ रही हैं। मेकर्स ने खुद कियारा आडवाणी के लीड रोल में आने की जानकारी दी है।

डॉन यूनिवर्स में कियारा का स्वागत

कियारा की एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें लिखा है- ‘कियारा आडवाणी का डॉन यूनिवर्स में स्वागत है।’ इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी खुशी जाहिर करते हुए ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा-‘ इस पूरी इंडस्ट्री में आपसे बेहतर कोई नहीं है, आप सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हो।’ वहीं दूसरे ने लिखा- ‘वेलकम डॉन की डार्लिंग कियारा आडवाणी।’

Also Read: INDIA Alliance: यूपी में टूटा इंडी गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर नहीं बनी बात, सपा में भी तकरार

पहली साथ नजर आएंगे कियारा और रणवीर

फैंस को जब से पता चला है कि डॉन 3 में रणवीर के साथ ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री में कियारा नजर आने वाली हैं तब से फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। वैसे दोनों स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में अब जब दोनों पहली बार पर्दे पर साथ आएंगे तो यह कहना गलत नहीं होगा कि यह नई जोड़ी कभी न मिटने वाली छाप छोड़ सकती है।

kiaraadvani and Ranveer S

शानदार अनुभव के लिए तैयार

डॉन 3 का निर्देशन विजनरी निर्देशक फरहान अख्तर कर रहें हैं। इस फिल्म में लगता है बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। साथ ही नए चेहरे के साथ-साथ फिल्म का ग्राफिक्स भी कुछ अलग हट के होगा। वैसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है। ऐसे में यही लगता है यह आइकॉनिक फ्रेंचाइजी एक शानदार सिनेमा का अनुभव देगी।

Farhan-Akhtar-Ritesh-Sidhwanis

Also Read: सोशल मीडिय पोस्ट पर छलका आलिया भट्ट का दर्द, बोली-‘ये दिल तोड़ने वाला’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *