Attack on Kanwadiyas
बदायूं में जलाभिषेक कर वापस लौट रहे कांवड़ियों पर 'समुदाय विशेष' के लोगों ने किया हमला

Attack on Kanwadiyas : उत्तर प्रदेश में कांवड़ियों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि कल ही राज्य में जीप की टक्‍कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक कावड़िए की मौके पर ही मौत हो गई थी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए थे. जिसके बाद आज भी यूपी के बदायूं में कांवड़ियों पर हमला हुआ है. जिसमें कई कांवड़ियों को चोट आई है.

घटना के विरोध में कांवड़ियों ने किया प्रदर्शन

Attack on Kanwadiyas

आज सुबह बदायूं जिले के कावड़िए, जलाभिषेक कर वापस घर आ रहे थे. हालांकि इसी बीच दूंगोपुर गांव में कांवड़ियों का एक समुदाय विशेष के लोगों ने रास्ता रोका और डीजे बजाने का विरोध करने लगे. बहस के बाद उन लोगों ने कांवड़ियों के साथ कथित तौर पर मारपीट शुरू कर दी, जिससे कई कांवड़िये घायल हुए हैं.

बहरहाल घटना (Attack on Kanwadiyas) के विरोध में कांवड़ियों ने प्रदर्शन और हंगामा किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा मौके पर पहुंचे और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश का भरोसा दिलाया.

11 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

Attack on Kanwadiyas

Attack on Kanwadiyas : केस दर्ज होने के बाद जिलाधिकारी दीपा रंजन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओ पी सिंह, भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी गांव से फरार हो गए हैं, लेकिन कुछ ही समय बाद यूपी पुलिस ने बाबू खां प्रधान समेत 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़े- कार ने मोटरसाइकिल सवार कांवड़ियों को रौंदा, पिता की अस्थियां ले जा रहें बेटे की मौके पर हुई मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *