April 30, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

जानिए 28 अप्रैल शुक्रवार के दिन कौन करेगा लक्ष्मी का इंतजार और किसे होगी सुख की प्राप्ति, दैनिक राशिफल

0
Horoscope 28th April

मेष राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : मेष राशि के जातक आज अपने रुके कार्य पूर्ण कर सकते है। सकारात्मक रहने के लिए अनुभवी लोगों और प्रकृति की उपस्थिति में रहें। व्यावसायिक स्थान पर किसी कर्मचारी के कारण कुछ व्यवधान हो सकता है। प्रेम संबंधों में चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। खराब खान-पान से पेट खराब हो सकता है।

भाग्य:- 79 प्रतिशत

उपाय:- भगवान गणेशजी की आराधना करें।

वृषभ राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : वृषभ राशि के जातक अपनी सेहत पर ध्यान दें। घर का माहौल ठीक रखना बहुत जरूरी है, जीवनसाथी से तालमेल बनाकर रखें। आर्थिक मामलों में आज सलाह है कि आज धन उधार लेने या उधार देने से बचें। अपने व्यवसाय से संबंधित गतिविधियों को गुप्त रखें। आप व्यवसाय और व्यक्तिगत गतिविधियों में व्यस्त हो सकते हैं। कब्ज, गैस आदि की समस्या हो सकती है।

भाग्य:- 90 प्रतिशत

उपाय:- गाय को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : मिथुन राशि आज की गई मेहनत आपको कल बेहतर फायदा कराएगी। मन में अकारण निराशा रहेगी। बच्चों को ढेर सारी सुख-सुविधाएं देने की बजाय संयमित जीवन जीना सिखाएं। व्यवसाय में अपने उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करें। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रह सकता है।

भाग्य:- 85 प्रतिशत 

उपाय:- गणेशजी को गुड़ का भोग लगाएं।

कर्क राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : कर्क राशि के जातकों को शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए। गैर जरूरी विषयों में अधिक खर्च हो सकता है। अन्य गतिविधियों के कारण व्यवसाय से हतोत्साहित न हों। घर की व्यवस्था को लेकर पति-पत्नी के बीच विचार विमर्श हो सकता है। अपने आपको फिट रखने के लिए योग करना चाहिए।

भाग्य:- 75 प्रतिशत

उपाय:- भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : सिंह राशि आज किसी गरीब की सहायता करने से आपको अच्छा महसूस होगा। छात्र अपनी पढ़ाई के प्रति अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। मामा पार्टी से अपने रिश्ते को मधुर रखें। व्यवसाय में आंतरिक व्यवस्था एवं कर्मचारियों के साथ उचित समन्वय बना रहेगा। किसी कारणवश घर पर अधिक समय नहीं दिया जा सकता। पर्यावरण के कारण जोड़ों का दर्द हो सकता है।

भाग्य:- 95 प्रतिशत 

उपाय:- गणेशजी के मस्तक में सिंदूर लगाएं, इसके बाद अपने माथे में लगाएं।

कन्या राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : कन्या राशि वालों अपने बड़ो की सलाह जरूर माने। कोई आप पर अकारण की दोष लगा सकता है और आप किसी उलझन में आ सकते हैं। आपको भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता होगी। कुछ समय ध्यान, धार्मिक स्थान आदि में बिताएं। व्यापार की दृष्टि से ग्रह अनुकूल रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग और घर के प्रति समर्पण की सराहना होगी। सेहत से जुड़ी तेज धूप परेशानी दे सकती है।

भाग्य:- 76 प्रतिशत 

उपाय:- माता दुर्गा की पूजा करें और दुर्गा मंदिर में जाकर प्रार्थना करें।

तुला राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : तुला राशि के लोगों को जागरूक रहना चाहिए। बच्चे अपनी किसी समस्या को लेकर तनाव में रहेंगे। परिजनों के सहयोग से स्थिति जल्द ही ठीक हो जाएगी। व्यस्तता के कारण आप विषय पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ सामंजस्य बनाकर अच्छी पारिवारिक व्यवस्था बनाए रखते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

भाग्य:- 82 प्रतिशत

उपाय:- 21 दूर्वा गणेशजी को अर्पित करें।

वृश्चिक राशि

Horoscope 28th April

Horoscope 28th April : वृश्चिक राशि के जातक अपनी समझदारी से आज कार्यस्थल पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बातचीत करते समय नकारात्मक शब्दों का प्रयोग न करें, क्योंकि इससे तनाव इस तरह पैदा हो सकता है कि किया जा रहा काम बाधित होगा। व्यापार और व्यापार में कुछ लाभकारी निर्देश मिलेगा। पति-पत्नी अपने बिजी शेड्यूल के चलते एक-दूसरे को समय नहीं दे पाएंगे। असंतुलित खान-पान से पेट में सूजन और एसिडिटी जैसी समस्याएं होंगी।

भाग्य:- 75 प्रतिशत

उपाय:- गणेश बीज मंत्र ‘ॐ गं गणपतये नमः’ का जप करें।

धनु राशि

Horoscope 28th April

धनु राशि के जातकों का दिन मंगलमय होगा। घर के रखरखाव की गतिविधियों से संबंधित खर्चे अधिक होंगे जो आपके बजट को प्रभावित करेंगे। किसी करीबी से अनबन हो सकती है, जिससे अनबन हो सकती है। व्यावसायिक गतिविधियों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहेगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

भाग्य:- 90 प्रतिशत

उपाय:- हरी मूंग की दाल का दान करें।

मकर राशि

Horoscope 28th April

मकर राशि वालों आज आपको सफलता के नए स्तोत्र मिलेंगे। अपनी योजनाओं को बनाने के साथ-साथ उन्हें शुरू करने का प्रयास करें क्योंकि कभी-कभी अधिक सोच में समय निकल सकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी आपके काम में आपका साथ देगा। स्वास्थ्य उत्तम रह सकता है।

भाग्य:- 90 प्रतिशत

उपाय:- गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

कुंभ राशि

Horoscope 28th April

कुंभ राशि वालों परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए शुभ होगा। बस अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें अन्यथा आपका काम बिगड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आंतरिक व्यवस्था ठीक से बनी रहेगी। पति-पत्नी के बीच तालमेल नहीं होने से तनाव रहेगा। सर्दी-खांसी से छाती में संक्रमण हो सकता है।

भाग्य:- 75 प्रतिशत 

उपाय:- ऋणहर्ता गणेश स्तोत्र का पाठ करें।

मीन राशि

Horoscope 28th April

मीन राशि के जातकों घर पर मेहमानों के आगमन से दिन अच्छा बीतेगा। विपरीत परिस्थितियों में रहने से भी आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है। आप व्यक्तिगत समस्याओं के बावजूद उचित वेबसाइट प्रबंधन को बनाए रखने में सफल होंगे। दाम्पत्य जीवन सुखी और समृद्ध रहेगा। लापरवाही के कारण वर्तमान परिवेश का स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

भाग्य:- 76 प्रतिशत 

उपाय:- गणेशजी को दूर्वा चढ़ाएं।

यह भी पढ़े:- जानिए 27 अप्रैल बृहस्पतिवार के दिन कौन करेगा लक्ष्मी का इंतजार और किसे होगी सुख की प्राप्ति, दैनिक राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *