April 30, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

“राफेल के लिए मांगी थी और अब संसद में भी राहुल को मांगनी होगी माफी- बीजेपी”, पात्रा ने कहा- नवाब बनना चाहता है शहजादा

0
Sambit Patra Rahul Gandhi

BJP Attack Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा लंदन में दिए गए बयान को लेकर मचा रार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोला है. संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भारतीय राजनीति का मीर जाफर बताया. इसके साथ ही राहुल पर देश का अपना करने का भी आरोप लगाया.

‘राहुल गांधी को मांगनी होगी माफी’

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि- “ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बिना माफ़ी मांगे निकल जाएंगे. माफ़ी तो उन्हें मांगनी ही पड़ेगी, हम मंगवा कर रहेंगे. राफेल केस में भी उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफ़ी मांगनी पड़ेगी. हम मंगवा कर ही रहेंगे.”

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा कि- “राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विदेशी ताकतों को भारत आने और लोकतंत्र बचाने का निमंत्रण दिया है. मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी एक जैसा काम कर रहे हैं, दोनों देश को बदनाम कर रहे हैं.”

इसके साथ ही संबित ने कहा कि- “वह विदेशी ताकतों को भारत के मामलों में दखल देने की मांग करते हैं! यह कांग्रेस और राहुल गांधी की साजिश है. राहुल गांधी संसद की कार्यवाही में कम शामिल होते हैं लेकिन ये भी कहते हैं कि उन्हें बोलने नहीं दिया जाता.”

राहुल गांधी को बताया मीर जाफर

Rahul Gandhi

संबित पात्रा (Sambit Patra) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भारतीय राजनीति का मीर जाफर बताया. उन्होंने कहा कि- “मीर जाफर को मांफी मांगनी ही पड़ेगी. आज की राजनीति के मीर जाफर हैं राहुल गांधी. मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लंदन में किया है.

वो ठीक वही है. शहजादा नवाब बनना चाहता है. आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी.” पात्रा ने कहा कि- “शहजादे. ये नहीं चलेगा. शहजादा नवाब बनना चाहता है. इसके लिए वह विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं.”

 

ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: शराब घोटाले में सिसोदिया की जमानत पर आज होगी सुनवाई, ईडी ने के. कविता को फिर पूछताछ के लिए बुलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *