April 30, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

दैनिक राशिफल 6 जुलाई: जानिए मेष से मीन राशि तक के व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा दिन , भाग्य प्रतिशत और उपाय।

0

मेष राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: आज के दिन मेष राशि के व्यक्तियों को कामकाज में सफलता मिलेगी। किसी नए व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या आप उसे वास्तविक रूप दे सकते है। आज भाग्य भी आपका अच्छा साथ देगा। पारिवारिक सुख अच्छा मिलने वाला है, आज आप प्रसन्न रहेंगे और आप आज के दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे।

भाग्‍य:- 95 प्रतिशत

उपाय:- सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

वृषभ राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: आज का दिन वृषभ राशि के व्यक्तियों के लिए चुस्ती-फुर्ती से भरा रहेगा। कामकाज में मेहनत का फल आज अवश्य मिलेगा। व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी। किसी शादी-विवाह या मांगलिक कार्य में शामिल होंगे। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आज के दिन अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी हैं। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी।

भाग्य:- 80 प्रतिशत

उपाय:- शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

मिथुन राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: मिथुन राशि के व्यक्तियों के लिए आज का दिन पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मेहनत करनी होगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी।

भाग्य:- 81 प्रतिशत

उपाय:- जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

कर्क राशि

Horoscope 6th July

कर्क राशि के व्यक्तियों का मन आज प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि, का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा। आप आज जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे।

भाग्य:- 86 प्रतिशत

उपाय:- खाने की किसी पीली वस्तु जैसे लड्डू आदि का दान करें।

सिंह राशि

Horoscope 6th July

सिंह राशि के व्यक्तियों का भाग्य आज उनके साथ है। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज कोई नया काम मिल सकता है। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

भाग्‍य:- 85 प्रतिशत

उपाय:- हनुमान जी की पूजा करें।

कन्या राशि

Horoscope 6th July

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन उत्साह से भरा रहने वाला है। भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी।

भाग्य:- 79 प्रतिशत

उपाय:- गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

तुला राशि

Horoscope 6th July

तुला राशि के लोग आज पूरे दिन तरोताजा महसूस करेगें, नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में धनलाभ होगा। पारिवारिक कलह ख़त्म होंगे। आज आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाले कठिन स्थिति का डटकर सामना करें। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है।

भाग्य:- 70 प्रतिशत

उपाय:- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: वृश्चिक राशि के व्यक्तियों का भाग्य आज उनका साथ देगा। आज आप मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। साथ ही आपकी वाणी बहुत ही मधुर रहेगी, जिसके कारण आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा। आज आप धन का संचय भी कर सकते है। कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी।

भाग्य:- 84 प्रतिशत

उपाय:- भगवान गणेशजी की आराधना करें।

धनु राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: धनु राशि के व्यक्तियों को आज के दिन कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। आपके सभी काम आज सफल रहेंगे। आज कारोबार में वृद्धि के योग है फिलहाल आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा। नवीन कार्य की शुरुआत आज लाभकारी रहेगी। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी।

भाग्य:- 82 प्रतिशत

उपाय:- योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

मकर राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: आज मकर राशि के व्यक्तियों के लिए दिन बहुत अच्छा रहने की संभावनाएं कम हैं। आज आपको संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे समय में आपको परिवार का साथ जरुर मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे और आनेवाली कठीन स्थिति का डटकर सामना करे। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है। आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा।

भाग्य:- 76 प्रतिशत

उपाय:- पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कुंभ राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: कुंभ राशि के व्यक्तियों के लिए दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

भाग्य:- 90 प्रतिशत

उपाय:- भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मीन राशि

Horoscope 6th July

Horoscope 6th July: आज का दिन मीन राशि के व्यक्तियों के लिए यादगार रहने वाला है। आप आप मीठी वाणी की सहायता और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। आज आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा।

भाग्य:- 72 प्रतिशत

उपाय:- भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

यह भी पढ़े:- मां काली को लेकर दिए विवादित बयान पर सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर दी सफाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *