February 25, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

World Cup 2023 से पहले रोहित शर्मा को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- 4-5 शतक तो….

0
World Cup 2023

World Cup 2023 : आगामी वनडे वर्ल्ड कप को शुरू होने में अब ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया. ऐसे में सभी टीमों ने इसके लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसबार टूर्नामेंट का आयोजन भारत में होना है. इससे पहले साल 2011 में भारत ने वर्ल्ड कप की मेजबानी की थी और 28 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद ट्राफी पर कब्जा जमाया था.

ऐसे में फैन्स को उम्मीद हैं कि पिछले 10 साल से चले आ रहे आईसीसी खिताब के सूखे को जरुर ख़त्म करेगी. लेकिन उसके लिए टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को कई बड़े चुनौतियों से निपटना होगा. कई प्रमुख खिलाड़ियों की चोट से तो टीम परेशान हैं ही, वही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की खराब फॉर्म अलग चिंता का कारण बनी हुई है. हालांकि इस मेगा टूर्नामेंट से पहले पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और World Cup 2011 के हीरो रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने रोहित के फॉर्म को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

खराब फॉर्म में जूझ रहे हैं रोहित

World Cup 2023

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पिछले कई दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. आईपीएल में भी उनका बल्ला खामोश ही रहा था. वही इंटरनेशनल क्रिकेट में भी रोहित पिछले दिनों कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. जिसको लेकर उनके ऊपर सवाल उठ रहे हैं कि रोहित के अंदर अब पहले जैसी बात नहीं रही. हालांकि पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह इस मामले में अलग राय रखते हैं. युवराज के मुताबिक भले ही इस वक्त रोहित शर्मा उतने अच्छे फॉर्म में नहीं हैं लेकिन 2023 वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के दौरान वो काफी ज्यादा रन बनाएंगे.

वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा मचाएंगे धूम- युवराज सिंह

World Cup 2023

खराब फॉर्म को लेकर उठ रहे सवाल के बीच युवराज सिंह ने रोहित शर्मा का बचाव किया है. क्रिकेट बसु यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने कहा, मै समझ सकता हूँ कि रोहित इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. 2019 वर्ल्ड कप (World Cup 2019) से पहले भी उनका यही हाल था, वो आईपीएल में बिल्कुल रन नहीं बना पाए थे. मैंने उनसे कहा था कि कुछ स्पेशल आने वाला हैं. बस अपने जोन में रहो. और उन्होंने वर्ल्ड कप में 5 शतक लगा दिए था.

उन्होंने आगे कहा, भले ही रोहित अभी अच्छी फॉर्म में नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद मुझे लगता है कि वो वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. कोई भी चीज किसी ना किसी वजह से होती है. मेरे साथ भी यही हुआ था और तब सचिन तेंदुलकर ने मुझसे ये चीज कही थी.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने सोशल मीडिया से अपनी कमाई की ख़बरों को बताया गलत, ट्वीट कर दी सही जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *