April 12, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

चौथे मुकाबले में स्मृति मंधाना के सामने हरमनप्रीत कौर की चुनौती, जानिए, कब और कहाँ देखे मैच

0
MIW vs RCBW

WPL 2023 का चौथा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस (MIW vs RCBW) के बीच सोमवार, 6 मार्च को यानी की आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. ओपनिंग मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल करने के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की नेतृत्व वाली मुंबई का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है और वो इस मैच में लगातार दूसरी जीत हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

दूसरी तरफ स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की अगुवाई वाली आरसीबी को पहले मैच में दिल्ली के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में वो इस मुकाबले (MIW vs RCBW) में वापसी की कोशिश करेगी. आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस मैच से जुड़ी सभी बड़ी जानकारी बताने जा रहे हैं.

हरमनप्रीत कौर के सामने मंधाना की चुनौती

MIW vs RCBW

गुजरात के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने खेल के सभी विभागों में शानदार प्रदर्शन किया और 143 रनों से रिकॉर्ड जीत हासिल की. कप्तान हरमनप्रीत कौर, एमिला कर और हैली मैथ्यूज ने बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाया, वही, गेंदबाजी में नाताली सीवर और सैक़ा इशाक़ के आगे गुजरात के बल्लेबाज बेबस नजर आए. 

दूसरी तरफ स्टार खिलाड़ियों की भरमार वाली आरसीबी का प्रदर्शन पहले मैच में काफी निराशाजनक रहा. टीम के गेंदबाजों ने जहां दिल खोल के रन खर्च किये. वही, टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेल पाया. ऐसे में आरसीबी के फैंस को इस मैच (MIW vs RCBW) में टीम से एक बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

कब और कहाँ खेला जाएगा मैच?

MIW vs RCBW

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के WPL 2023 क चौथा मुकाबला (MIW vs RCBW) सोमवार, 6 मार्च यानी की आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयनुसार शाम के 7:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 7 बजे होगा. जबकि पहली गेंद 7:30 बजे डाली जाएगी.

इस चैनल पर प्रसारित होगा मैच

MIW vs RCBW

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) का प्रसारण अधिकार वायाकॉम 18 (Viacom 18) के पास है. आप स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क (Sports 18 Network channels) के चैनल स्पोर्ट्स 18 1 एसडी (Sports 18 1 SD) और स्पोर्ट्स 18  1 एचडी (Sports 18 1 HD) पर इस मैच को लाइव देख सकते हैं. मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग (MIW vs RCBW Streaming) भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है.

यह भी पढ़ें: रोमांचक मुकाबले में यूपी वॉरियर्स ने हासिल की शानदार जीत, गुजरात जायंट्स की लगातार दूसरी हार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *