April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

शाहरुख़ खान को लेकर अब्बास-मस्तान ने सुनाया अनोखा किस्सा, सुबह 4 बजे निर्देशक के घर पहुँच गए थे किंग खान

0
Shahrukh Khan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 1992 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की और एक साल बाद उन्होंने बाजीगर में अभिनय किया। जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। फिल्म में उन्होंने अपने शुरुआती दिनों के दौरान एक नकारात्मक भूमिका निभाई। हालांकि उन्हें बाजीगर के लिए पुरस्कार जीतने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन उन्हें कई पुरस्कार मिले। इसके बारे में बात करते हुए निर्देशक अब्बास-मस्तान ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख (Shahrukh Khan) बाजीगर के लिए पुरस्कार जीतने के बाद सुबह 4:30 बजे उनके दरवाजे पर उतरे।

अन्य साथी अभिनेता

Shahrukh Khan

बाजीगर में शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ शिल्पा शेट्टी, काजोल, राखी, दलीप ताहिल, सिद्धार्थ रे और जॉनी लीवर थे। अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित, इसे वीनस मूवीज़ द्वारा समर्थित किया गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला।

सुबह 4 बजे शाहरुख अब्बास मस्तान के घर

Shahrukh Khan

एक किस्सा सुनाते हुए, अब्बास-मस्तान ने कहा, “हम फंक्शन में गए थे। हमने देखा कि फिल्म को बहुत सारे पुरस्कार मिले, लगभग 8 या 9। शिल्पा शेट्टी को सर्वश्रेष्ठ नवागंतुक के लिए, अनु मलिक को संगीत, पटकथा। हम घर लौट आए और सोने चले गए। तो करीब 4-4.30 बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया। तो रमजान चल रहा था और शायद पहला या दूसरा दिन था, इसलिए हमने एक दस्तक सुनी और मेरी पत्नी ने दरवाजा खोला, उसने आकर मुझे जगाया और कहा कि शाहरुख खान आए हैं।”

शाहरुख का प्यार

Shahrukh Khan

यह सिर्फ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नहीं थे, उनके पीछे अनु मलिक, रतन जैन और कई अन्य लोग थे। शाहरुख ने आकर हमें गले लगाया और कहा कि आप पार्टी के बाद वहां नहीं थे, इसलिए मैं आपका आशीर्वाद लेने से पहले इस ट्रॉफी के साथ घर नहीं जा सकता। हम उन सभी से मिले और फिर उन्हें छोड़ने के लिए नीचे गए, शाहरुख ने फिर से गले लगाया और कहा, ‘मैं इस पल को कभी नहीं भूलूंगा’ और यह भी कहा, ‘अब आपका आशीर्वाद लेने के बाद, मैं गौरी के पास जाऊंगा’

यह भी पढ़े:- विद्या बालन ने “बॉम्बे बेगम” के लिए की थी पूजा भट्ट की तारीफ, कहा- ‘बहुत अच्छी तरह से चुंबन किया’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *