April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

शाहिद कपूर और कृति सनोन की नई फिल्म के पोस्टर ने इंटरनेट को किया हैरान, ‘बाइक की टंकी पर बैठा है क्योंकि…’

0
Kriti Sanon

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) पहली बार किसी ऐसी फिल्म में साथ नजर आएंगे जिसका शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर कृति सनोन (Kriti Sanon) ने खुद और शाहिद की विशेषता वाला पहला पोस्टर साझा किया। उन्होंने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ एक अपडेट भी साझा किया।

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है। इसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

फिल्म तैयार, मगर शीर्षक नही

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म की समाप्ति की घोषणा करते हुए कृति (Kriti Sanon) ने लिखा, “हमारी असंभव प्रेम कहानी की समाप्ति की घोषणा। हमारा शीर्षक रहित प्रोजेक्ट अक्टूबर 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक जियो स्टूडियो और दिनेश विजान प्रस्तुति। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित। दिनेश द्वारा निर्मित विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उटेकर। मैडॉक फिल्म का प्रोडक्शन करते है।”

फर्स्ट लुक

Kriti Sanon

फर्स्ट लुक पोस्टर में कृति (Kriti Sanon) और शाहिद (Shahid Kapoor) दोनों सूर्यास्त की पृष्ठभूमि में एक दूसरे के सामने बाइक पर बैठे हैं। कृति जहां सीट पर नजर आ रही थीं, वहीं शाहिद फ्यूल टैंक पर बैठे थे। पोस्टर पर ‘एक असंभव प्रेम कहानी’ शब्द भी लिखा हुआ था।

रेडिट पर एक यूजर ने पोस्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “वे शाहिद को लंबा दिखाने के लिए फ्यूल टैंक के पास नहीं बैठा रहे हैं। क्या यह थोड़ा अजीब नहीं लग रहा है कि मुख्य अभिनेता टैंक पर बैठा है और महिला सीट पर? कृति की शारीरिक संरचना वास्तव में शाहिद की तुलना में बड़ी दिख रही है।” एक रेडिट यूजर ने लिखा, “शाहिद उल्टा होने की बजाय कृति की गोद में क्यों बैठे हैं? विलेन की वाइब्स दे रहे हैं।”

क्या महिला प्रधान है फिल्म?

Kriti Sanon

एक अन्य Reddit उपयोगकर्ता ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह ऊंचाई के बारे में है। यह कहानी में बदले हुए गतिकी के बारे में अधिक दिखता है, बस एक अनुमान है। आमतौर पर यह महिला प्रधान है जो पुरुष नेतृत्व के सामने बैठने के लिए बनाई गई है।” एक टिप्पणी में लिखा था, “प्यार है कि वे उसे प्रमुख भागीदार बना रहे हैं। यहां तक ​​कि उसकी बॉडी लैंग्वेज, यह सब देखने के लिए बहुत ही रोमांचक है।”

यह भी पढ़े:- Pushpa 2 Teaser Out : पुलिस ने अल्लू अर्जुन की तलाश में ‘पुष्पा जिंदाबाद’ के नारे लगाए लेकिन ‘वो झुकेगा नहीं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *