April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

राजनीति छोड़ मैकेनिक बने राहुल गाँधी, गैराज में काम करते हुए की तस्वीरे हुई वायरल

0
Rahul Gandhi

आने वाले साल में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2023) होने वाले हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां और उनके कार्यकर्ता लोगों को रिझाने में लगे हुए हैं। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल रहे हैं। उनसे बातें कर रहे हैं और उनकी रोजमर्रा के कामों को भी कर रहे हैं।

बता दें कि राहुल गांधी को दिल्ली के करोल बाग में देखा गया। जहां वो एक मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकान में नजर आये। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की मोटरसाइकिल मैकेनिक के साथ तस्वीरें सामने आई हैं। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी राहुल गांधी की ये तस्वीर तस्वीर शेयर की गई है।

मोटरसाइकिल बनाते नजर आये राहुल गांधी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मंगलवार को करोल बाग में एक मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकानों पर पहुंचे और उनसे बातचीत की। जहां उनसे उनका हालचाल पूछने के साथ ही मोटरसाइकिल बनाते भी नजर आए। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि भारत के पहियों को गतिमान रखने वाले हाथों से सीख रहा हूं।
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इन लोगों के साथ अपनी बातचीत की तस्वीरें भी फेसबुक पर पोस्ट की है। साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि रिंच घुमाने वाले और भारत के पहियों को गतिमान रखने वाले हाथों से सीख रहा हूं। वहीं कांग्रेस ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं, जिनमें वह मोटरसाइकिल ठीक करना सीख रहे हैं और मैकेनिक से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

 यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं- कांग्रेस

Rahul Gandhi

मोटरसाइकिल मैकेनिक से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की बातचीत को लेकर कांग्रेस ने कहा है कि यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं। इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान है। ऐसे हाथों को हौसला देने का काम एक जननायक ही करता है। राहुल गांधी दिल्ली के करोल बाग में मोटरसाइकिल मैकेनिक के साथ। भारत जोड़ो यात्रा जारी है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कन्याकुमारी से लेकर जम्मूकश्मीर तक यात्रा की थी। राहुल गांधी आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ समय गुजारा था। राहुल गांधी ने ट्रक मेंसवारी की थी और ट्रक ड्राइवरों की समस्याएं भी सुनी थी। उन्होंने अमेरिका में भी ट्रक की सवारी के दौरान उन लोगों का हाल जाना था। जबकि, बेंगलुरु में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ बाइक की सवारी की थी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। राहुल गांधी के इन कामों को देखते हुए बहुत से लोग इसे 2024 के लोकसभा चुनाव का हिस्सा बता रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि 2024 में वोट बैंक बढ़ाने का ये एक तरीका है।

यह भी पढ़ें : Delhi News: दिल्ली के सीएम आवास रेनोवेशन खर्च का होगा CAG ऑडिट, LG ऑफिस ने दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *