April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

सचिन और सीमा की कहानी पर बन रही फिल्म का पोस्टर हुआ जारी, जल्द रिलीज होगा थीम सॉन्ग

0
Seema-Sachin

Seema-Sachin : सीमा हैदर (Seema Haider)और सचिन मीना (Sachin Meena) की प्रेम कहानी में हर दिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है। इसी बीच खबर सामने आई कि सीमा सचिन लवस्टोरी पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर अमित जानी (Amit Jani) बनाएंगे। इस फिल्म का नाम कराची टू नोएडा(Karachi To Noida) होगा। अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भागकर आई सीमा काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी खूब चर्चा कर रहे हैं.

फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज 

Seema-Sachin

सीमा और सचिन की प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म कराची टू नोएडा का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. सीमा और सचिन पर फिल्म बना रही अमित जानी की कंपनी जॉनी फायर फॉक्स फिल्म्स ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है. फिल्म के जरिए सीमा सचिन की प्रेम कहानी को देश-विदेश में बताया जाएगा.

इसके साथ ही फिल्म का एक गाना भी रिलीज किया गया है. फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस फिल्म में आपको सीमा हैदर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फरहीन फलक देखने को मिलेंगी. इस फिल्म का निर्देशन भरत सिंह कर रहे हैं.

जल्द रिलीज होगा फिल्म का थीम सॉन्ग

Seema-Sachin

अमित जानी का कराची टू नोएडा थीम सॉन्ग “चल पड़े हैं हम” 20 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है। अमित ने सीमा को एक फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया है. जिसके लिए सीमा हैदर ने सहमति दे दी है. यह फिल्म राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर आधारित है। उस फिल्म का नाम है ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’.

इस फिल्म में सीमा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. सीमा इस फिल्म के लिए बेहद खुश हैं, सीमा ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया है. उनका कहना है कि सीमा फिल्म में काम करना चाहती हैं, उन्हें बस एजेंसी से क्लीन चिट का इंतजार है.

यह भी पढ़ें : Bollywood Actress : खुद को फिट रखने के लिए कुछ ऐसा करती है बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखें हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *