April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Ghaziabad: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्कूल बस और कार की टक्कर, सीएम योगी ने जताया दु:ख

0
ghaziabad

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद (Ghaziabad) जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यह हादसा विजय नगर थाना इलाके में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे (Delhi-Meerut Express-way) पर ताज हाईवे के फ्लाईओवर पर स्कूल बस और एसयूवी कार की टक्कर से हुआ। इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दु:ख व्यक्त किया है।

एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा में चल रही थी स्कूल बस

ghaziabad

जानकारी के अनुसार, मंगलवार कि सुबह गाज़ियाबाद (Ghaziabad) के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi-Meerut Express-way) पर स्कूल बस और टीयूवी कार कि टक्कर (School Bus- Car Collision) हो गई। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि इस हादसे की वजह स्कूल बस है, जो एक्सप्रेस-वे (Ghaziabad) पर गलत दिशा में चल रही थी और कार सवार परिवार मेरठ से दिल्ली की ओर जा रहा था। इससे पहले यह भी बताया जा रहा था कि परिवार खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहा था। कार और बस की दुर्दांत टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये, जिसके चलते शव कार में फंस गए थे। इसके बाद गैस कटर से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

ghaziabad

मृतकों की पहचान नरेंद्र यादव (45), नरेंद्र की पत्नी अनिता (42), नरेंद्र का बेटा हिमांशु (12), नरेंद्र का बेटा कर्कित (15), नरेंद्र का भाई धर्मेंद्र यादव की पत्नी बबिता (38), धर्मेंद्र की बेटी वंशिका (7) के रूप में हुई है। इसके अलावा नरेंद्र का भाई धर्मेंद्र यादव (42), और उसका बेटा आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हैं। यह परिवार मेरठ के इंचौली के गांव धनपुर के रहने वाला था।

सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया

CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Adityanath Yogi) ने गाजियाबाद (Ghaziabad) में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित इलाज कराए जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *