April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अनोखे अंदाज में की सांसद डॉ. महेश शर्मा की तारीफ, कहा- इनका काम गांव को दिला सकता है इंटरनेशनल पहचान

0
Bhajan singer Kanhaiya Mittal praised the works of MP Dr. Mahesh Sharma

गौतमबुद्ध नगर : सुप्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) की  अनोखे अंदाज में तारीफ की है। हो भी क्यो ना, कहते हैं कि जो भी जनप्रतिनिधि अपनी जनता की सेवा में हमेशा अग्रणी अवस्था में रहता है उसे जनता का आशीर्वाद हमेशा प्राप्त होता रहता है और हर कोई उसके कामों की तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाता है।

जागरण में पहुंचे सांसद डॉ. महेश शर्मा

ऐसा ही कुछ हुआ कल शाम नोएडा स्टेडियम में, जहां पर बाबा खाटू श्याम जी के जागरण का आयोजन किया गया। जिसमें ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाने से सबके दिलों में अपना चेहरा स्थापित करने वाले सुप्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अपने भजनों से लोगों को मोहित किया हुआ था। इस बीच गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) भी वहां पहुंचे और उस जागरण का हिस्सा बने।

सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) ने जागरण का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ‘हारे का सहारा बाबा श्याम हमारा’ उन्होंने आगे लिखा कि- ‘कल की यादगार शाम में श्री कन्हैया मित्तल जी के साथ भक्ति रस से सराबोर हृदयस्पर्शी भजनों से नोएडा स्टेडियम में श्याम प्रेमियों ने आस्था के संगम में डुबकी लगायी।’

भजन गाकर बयां किया विकास कार्य

भजन के बीच में ही गायक कन्हैया मित्तल ने सांसद डॉ महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma)  के द्वारा किये गए विकास कार्यों की तारीफों को अपने अंदाज में भजन से बयां किया।

कन्हैया मित्तल ने गाते हुए कहा कि कोई सांसद अगर गांव को इंटरनेशनल बना सकता हैं तो वो आपके सांसद डॉ महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) हैं। कन्हैया मित्तल ने सांसद को जेवर एयरपोर्ट के लिए धन्यवाद किया और कहा जो “राम का है वही काम का है।” जिसके बाद चारों तरफ बैठी जनता ने सांसद का ताली बजाकर अभिवादन किया।

सांसद से इस बात का किया आग्रह

Bhajan singer Kanhaiya Mittal praised the works of MP Dr. Mahesh Sharma

मित्तल ने आगे कहा की डॉ महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) के रूप में आपके पास एक ऐसा जनप्रतिनिधि मौजूद है जो आपके क्षेत्र को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने में सक्षम है।

उन्होंने सांसद महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) से एक आग्रह करते हुए कहा कि वह अपने क्षेत्र से सीधा राजस्थान स्थित खाटू श्याम के मंदिर तक बस सेवा का आरंभ करें, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग बाबा के दर्शन कर पाए।

 

ये भी पढ़ें- वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह ने एक बार फिर दी पंजाब सरकार को चुनौती, कहा- मुझे गिरफ्तारी का डर नहीं लेकिन सरकार को…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *