March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Border 2 : ‘गदर 2’ की अपार सफलता के बाद अब ‘बॉर्डर’ का सीक्वल लेकर आएंगे सनी देओल, जल्द शुरू होगा काम

0
Border 2

Border 2 : 22 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद सनी देओल (Sunny Deol) एकबार फिर से तारा सिंह बनकर बड़े पर्दे पर वापस आये हैं. सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर ‘ग़दर-2’ (Gadar 2) को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज बना हुआ था. ऐसे में सिनेमाघरों में रिलीज होते ही फिल्म ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली और कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. शुरूआती 8 दिनों में ही ‘ग़दर-2’ ने 300 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगा. इसी बीच अब उनके एक और दमदार फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल को लेकर खबर सामने आ रही हैं.

ग़दर-2 के बाद अब बॉर्डर-2

Border 2

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ग़दर-2 की अपार सफलता के बाद अब सनी देओल बॉर्डर-2 की तैयारी कर रहे हैं.  फिल्म के दूसरे भाग की कहानी 1971 में हुई इंडिया पाकिस्तान वॉर (Ind-Pak War) पर आधारित बताई जा रही है. फिल्म प्रोडक्शन की जिम्मेदारी मशहूर फिल्म मेकर जेपी दत्ता (JP Dutta) और उनकी बेटी निधि दता संभालेगी. जेपी दत्ता ने ही बॉर्डर ही बनायी थी. हालांकि इसको लेकर अभी आधिकारिक बयान आना बाकी है. वही रिपोर्ट की माने तो जल्द ही फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो जाएगा.

पुराने सितारों को नहीं किया जाएगा कास्ट

Border 2

जानकारी के मुताबिक़ ‘बॉर्डर 2’ पूरी तरह से एक्शन ओरिएंटेड फिल्म होगी. इसमें पुरानी कास्ट को नई कास्ट संग रिप्लेस किया जाएगा. बॉर्डर फिल्म से केवल सनी देओल ही इस सीक्वल का हिस्सा होंगे. बता दें कि 1997 में रिलीज हुई बॉर्डर उस साल की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक थी. इसके लिए जेपी दता को बेस्ट डायरेक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया था. बॉर्डर में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, कुलभूषण खरबंदा नजर आये थे. हालांकि ये सभी इस सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection: 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सनी देओल की फिल्म, लगातार बढ़ रही है कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *