May 1, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

विराट कोहली को अपनी पुरानी तस्वीर देख होती है शर्मिंदगी, इंटरव्यू में खुद किया बड़ा खुलासा

0
Virat Kohli

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के स्टार बल्लबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शानदार फॉर्म में आईपीएल के 16वें सीजन में भी जारी रखा है. अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से वो पूरी तरह छाए हुए हैं. ऑरेंज कैप की रेस में कोहली फ़िलहाल दुसरे स्थान पर चल रहे हैं.

अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के साथ-साथ विराट कोहली (Virat Kohli) अपने शानदार स्टाइल और फैशन सेंस के लिए भी फैंस के बीच काफी फेमस हैं. हालांकि अभी हाल में दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने शुरूआती दिनों के फैशन सेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

पहले की तस्वीर देख शर्मिंदगी होती है- विराट कोहली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saanvi 🦋 (@viratkohlii.07)

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान ने बताया कि, शुरूआती दिनों में उन्हें फैशन और स्टाइल का कुछ भी ज्ञान नहीं था और उन्हें अपनी पहले की तस्वीरों को देख शर्मिंदगी महसूस होती है. स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी टीनऐज के दौरान फैशन सेंस के बारे में बात की.

उन्होंने कहा, ‘तब मैं बैल बॉटम पैंट्स पहनता था और साथ में मोटी हील वाले लेदर के जुटे पहनता था. मुझे प्रिंटेड शर्ट्स पहने का शौक था जिसपर लेडीज सूट से भी ज्यादा कढ़ाई की होती थी और मुझे लगता था कि मैं सबसे हैंडसम दिख रहा हूँ, लेकिन अब जब मैं अपनी उन पुरानी तस्वीरों को देखता हूँ तो मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है.’

शानदार फॉर्म में चल रहे विराट

Virat Kohli

IPL 2023 में विराट (Virat Kohli) बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने 8 मुकाबलों में 333 रन बना चुके हैं. कोलकाता के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में भी उन्होंने 54 रनों की शानदार पारी खेली. हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर को अपने अगले मुकाबले में 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ना है. आरसीबी की टीम 8 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में अभी फिलहाल पांचवें पायदान पर है.

यह भी पढ़ें : लखनऊ सुपर जायंट्स ने बनाया आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर, पंजाब को 56 रनों के बड़े अंतर से दी मात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *