March 3, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Fukrey 3 में अली फजल की अनुपस्थिति पर बोली ऋचा चड्ढा, कहा- हर दिन अपने पति को…

0
Fukrey 3

Fukrey 3 : फुकरे फ्रेंचाईजी की  तीसरी कड़ी ‘फुकरे 3’ का दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चूका है. ट्रेलर में फुकरे गैंग की मजेदार मस्ती देखर फैंस काफी उत्साहित है. हालांकि इसबार फिल्म में अली फजल (Ali Fazal) की अनुपस्थिति से फैंस को थोड़ी निराशा जरुर हुई है. जिसको लेकर फिल्म की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बड़ी प्रतिकिया दी है.

अली की अनुपस्थिति पर ऋचा का बयान 

फुकरे 3 (Fukrey 3) में पिछले 2 संस्करणों के सभी सितारे अपनी-अपनी भूमिकाओं में हैं. लेकिन अली फजल ने अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते फिल्म से दुरी बना ली थी. बिना अली के फिल्म में काम करने को लेकर अब ऋचा चड्ढा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऋचा ने कहा, “हमारी प्रेम कहानी दोस्तों के रूप में शुरू हुई और यह फिल्म से ही हम एक-दूसरे के करीब आए थे. इसलिए इस फिल्म के लिए हमारे दिल में एक विशेष जगह है.

ऋचा ने आगे कहा, अली के बिना फुकरे 3 में काम करना एक अनोखा अनुभव रहा. कोई ऐसा दिन नहीं रहा जब मैंने सेट पर अपनी पति को मिस न किया हो, उनकी उपस्थिति हमेशा मेरे अंदर एक नई ऊर्जा ला देती है. दर्शकों ने भी उन्हें फिल्म में काफी पसंद किया था. इसबार वो फिल्म का हिस्सा नहीं है, जिसको लेकर फैंस अभी भी नाराज है. मुझे उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी के दर्शक जरुर उन्हें याद करेंगे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), वरुण शर्मा (Varun Sharma), ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अभिनीत ‘फुकरे 3’ लोगों को हंसाने की गारंटी लेती है. अली फजल इसबार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. मृगदीप सिंह लांबा के जरिए निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित यह फिल्म 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें: सतीश कौशिक की नयी फिल्म ‘द कॉमेडियन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, हसमुखलाल की निभा रहे हैं भूमिका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *