April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कर्नाटक में कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कहा- सच उजागर करने पर मुझे 91 बार दी गई अलग-अलग गालियां

0
PM Narendra Modi's rally in Bidar, Karnataka

Karnataka Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) बीजेपी प्रचार को धार देने के लिए आज कर्नाटक दौरे पर हैं. बीदर के हुमनाबाद में प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे.

संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि- “कर्नाटक का यह चुनाव केवल 5 वर्ष के लिए सरकार बनाने मात्र का नहीं है, यह कर्नाटक को देश में नंबर वन राज्य बनाने का चुनाव है.” गौरतलब है कि 10 मई को कर्नाटक की 224 सीटों पर विधानसभा का चुनाव होना है.

कर्नाटक में इस बार भाजपा सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि- “ये मेरा सौभाग्य है कि इस विधानसभा चुनाव में मेरी शुरुआत बीदर से हो रही है. बीदर का आशीर्वाद मुझे तब भी मिला था जब मैं पीएम पद का उम्मीदवार बना था. आज इतनी बड़ी संख्या में यहां आ कर आपने पूरे देश को संदेश दे दिया है कि इस बार, भाजपा सरकार. यह चुनाव कर्नाटक को देश में नंबर-1 राज्य बनाने का चुनाव है.”

PM Narendra Modi's rally in Bidar, Karnataka

पीएम मोदी ने कहा कि- “आप सब एक ऐसा कर्नाटक चाहते हैं जहां हाइवे और एक्सप्रेस-वे का विस्तार होता रहे, जहां मेट्रो की सुविधा और ज्यादा जिलों तक हो, जहां और भी अधिक संख्या में ‘वन्दे भारत’ जैसी आधुनिक ट्रेनें चलें, जहां हर खेत में सिंचाई की आधुनिक सुविधाएं हो. पिछले पांच वर्षों में सामान्य मानवी ने कर्नाटक में विकास की जो रफ़्तार देखी है वो रुकना नहीं चाहते और आपके इन सपनों को पूरा करने का बीड़ा बीजेपी ने उठाया है.”

नंबर-1 राज्य के लिए डबल इंजन की सरकार

Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि- “कर्नाटक को देश का नंबर-1 राज्य बनाने के लिए यहां डबल इंजन सरकार का होना बेहद जरूरी है. कांग्रेस की सरकार में हर साल 30 हजार करोड़ रुपये के आसपास विदेशी निवेश कर्नाटक में आता था. जबकि बीजेपी की सरकार में अब हर साल करीब 90 हजार करोड़ रुपये का विदेशी निवेश कर्नाटक में आ रहा है. डबल इंजन सरकार का मतलब होता है- डबल बेनिफिट, डबल स्पीड.”

उन्होंने कहा कि- “कांग्रेस राज में 100 से ज्यादा ऐसी सिंचाई योजनाएं थी जो दशकों से लटकी हुई थीं. लेकिन हमने बीते 9 वर्षों में दशकों से अधूरी पड़ी 60 से ज्यादा सिंचाई योजनाओं को पूरा किया है.”

कांग्रेस ने मुझे 91 बार दी गाली- पीएम मोदी

Narendra Modi

संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि- “कांग्रेस हर उस व्यक्ति से नफरत करती है, जो सामान्य मानवी की बात करता है, जो उनके भ्रष्टाचार को सामने लाता है, जो उनकी स्वार्थ भरी राजनीति पर प्रहार करता है. इस चुनाव में भी कांग्रेस ने फिर से मुझे गालियां देने का काम शुरू कर दिया है.”

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि- “कांग्रेस के लोगों ने अब तक मुझे 91 बार अलग-अलग गालियां दी हैं. इन गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने की बजाए अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत Good Governance में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती.” बता दें कि हालही में कर्नाटक दौरे पर एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को जहरीला सांप बताया था.

 

ये भी पढ़ें- पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पहुंची प्रियंका गांधी, पीएम पर तंज कसते हुए कहा- मेडल जीतने पर चाय के लिए बुलाते हैं तो अब क्यों नहीं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *