April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

पंजाब में AAP नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, बढ़ते गुंडाराज में कितने सुरक्षित लोग ?

0
Gurpreet Singh

Gurpreet Singh

AAP: पंजाब से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। आम आदमी पार्टी (AAP) नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात को पंजाब के तरनतारन में गोइंदवाल साहिब रोड के पास रेलवे फाटक पर अंजाम दिया गया। AAP नेता का नाम गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी है। यह हादसा तब हुआ जब गुरप्रीत तरनतारन से सुल्तानपुर लोधी एक केस में पेशी के लिए कोर्ट जा रहे थे। खबरों के मुताबिक कुछ अज्ञात कार सवार आए और फिर बदमाशों ने रेलवे फाटक पर ही गुरप्रीत सिंह को गोलियों से भून दिया। सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि इस घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया।

Also Read: Muft Bijli Yojna को कैबिनेट की मंजूरी, मिलेगी 78,000 रुपये की सब्सिडी, बढ़ेंगे रोजगार के अवसर

मन में उठते सवाल

वहीं इस घटना ने मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जैसे – “क्या पंजाब में गुंडा राज इतना बढ़ गया है कि कोई भी आता है और किसी को भी गोलियों से मार के चलता बनता है, क्या किसी ने भी गोलियों की आवाज तक नहीं सुनी?

पंजाब में यह दूसरी हत्या

खबरों के मुताब‍िक, गोपी खंडूर के व‍िधायक मनज‍िंदर स‍िंह लालपुरा का करीबी था। बीते कुछ द‍िनों में यह पंजाब में दूसरी घटना है, जब किसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई हो। हाल ही में हर‍ियाणा में इनेलो नेता नफे सिंह राठी की हत्‍या की गई थी।

Gopi

बंदूक से की ताबड़तोड़ फायरींग

वहीं खबरों की माने तो गुरप्रीत स‍िंह श्री गोइंदवाल साह‍िब की ओर जा रहा था। इसी दौरान फतेहाबाद रेलवे क्रॉस‍िंग पर फाटक बंद हो गया जिस वजह से उसे कार को वहीं रोकना पड़ा। गुरप्रीत स‍िंह को फाटक खुलने का इंतजार था, तभी अचानक से अज्ञात हमलावर आते हैं और गोपी पर बंदूक से फायरींग कर देते हैं।

पुलिस के बयान का इंतजार

दरअसल खबरों में यह भी सामने आया की हमलावर भी कार में सवार होकर आए थे। बंदूकधारी पीछे से आए और फिर गोपी पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरु कर दिया। गुरप्रीत सिंह को पूरी तरह गोलियों से छलनी कर दिया गया। जिस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हमलावर मौका देख फरार हो गए। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी है साथ ही इस मामले में अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

 

Also Read: BJP Candidate की पहली लिस्ट फाइनल, बंगाल में अभिनेता वर्सेस अभिनेता, कई नए चेहरों पर पार्टी लगाएगी दाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *