December 8, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

बॉलीवुड वाइव्स 2 के लॉन्च ब्रंच के शानदार रिएक्शन पर करण जौहर ने चुटकी ली, “मैं एक डीआईएलएफ बनना चाहता हूं”

0

Bollywood Wives 2: अगस्त 2022 में स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने द फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 2 (Bollywood Wives 2) के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की। अब, इसके रिलीज़ होने से पहले, शो के निर्माताओं और स्टार कास्ट ने शो लॉन्च ब्रंच में इसके बारे में खुलकर बात की है। इवेंट के दौरान प्रोड्यूसर करण जौहर ने खुलासा तब किया जब होस्ट नेहा धूपिया ने भावना पांडे से एक सवाल पूछा।

नेहा धूपिया ने खोली पोल

Bollywood Wives 2

Bollywood Wives 2: दिलचस्पबात यह है कि नेहा धूपिया ने पहले सीज़न के आठ एपिसोड में से एक के एक सीक्वेंस का हवाला देते हुए भावना से उसके पति चंकी पांडे को मिल्फ बुलाने के बारे में पूछा। उसी का जवाब देते हुए, करण जौहर ने मजाक में बीच में कहा, “मैं एक डीआईएलएफ बनना चाहता हूं, लेकिन मैं किसी की इच्छा की वस्तु नहीं हूं”।

एपिसोड पर भी हुई चर्चाएं

Bollywood Wives 2

अनवर्स के लिए, सीज़न के एक एपिसोड में एक डिनर पार्टी सीक्वेंस दिखाया गया था, जहाँ चर्चा इस बात पर निर्भर करती है कि मिल्फ शब्द का क्या अर्थ है। जबकि नीलम कोठारी के पति समीर सोनी ने स्पष्टीकरण की पेशकश की और चंकी पांडे ने कहा, “मेरी पत्नी मिल्फी पांडे से मिलें।”

आधी हकीकत, आधा फ़साना

Bollywood Wives 2

हालांकि पहले सीज़न का नकारात्मक व आलोचनात्मक स्वागत किया था और बहुत उपहास किया था, अब प्रशंसक दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 2 सितंबर, 2022 को, नेटफ्लिक्स बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स का दूसरा सीज़न (Bollywood Wives 2) रिलीज़ हुआ, जिसमें नीलम कोठारी, भावना पांडे, सीमा किरण सजदेह और महीप कपूर मुख्य भूमिका में हैं। रियलिटी शो उपर्युक्त हस्तियों के घटित जीवन की एक झलक देता है। उत्तम डोमले द्वारा निर्देशित, नेटफ्लिक्स मूल धर्मा प्रोडक्शंस के लेबल के तहत निर्मित है।

यह भी पढ़े:- Sonali Phogat के शरीर पर मिले 46 चोटों के निशान, वकील का खुलासा करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने नाम कराना चाहता था सुधीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *