April 30, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

मेजबान ऑस्ट्रेलिया के सामने श्रीलंका की चुनौती, यहाँ देखे मैच का लाइव प्रसारण

0
AUS vs SL

AUS vs SL: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World cup 2022) में मौजूदा चैम्पियन और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के भिडंत आज श्रीलंकन टीम के साथ होगी. ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों एक करारी हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में मेजबान टीम इस मुकाबले (AUS vs SL) में जीत की पटरी पर वापस लौटने की कोशिश करेगी. वही दूसरी तरफ अपने पहले मुकाबले में आयरलैंड को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से हारने के बाद श्रीलंका अपनी जीत के लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी.

मुकाबले की रोमांचक होने की उम्मीद

AUS vs SL

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के 19वें मुकाबले (AUS vs SL) की काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया खेल के सभी क्षेत्रों में पिछड़ी नजर आई. ऐसे में इस मुकाबले में टीम के सभी खिलाड़ी एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

दूसरी तरफ श्रीलंका ने आयरलैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन की थी. टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज पथुम निसंका और कुशल मेंडिस शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. निसंका ग्रोइन इंजरी के कारण पहला मुकाबला नहीं खेल पाए थे. इस मैच में उनकी वापसी की उम्मीद है. वही, वनिंदु हसरंगा और महीश तीक्षणा की स्पिन जोड़ी लगातार कमाल कर रही है.

कब और कहाँ खेला जाएगा मैच ?

AUS vs SL

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (AUS vs SL) के बीच खेला जाने वाला टी20 वर्ल्ड कप का 19वां मुकाबला पर्थ में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयनुसार शाम के 4:30 बजे से खेला जाएगा. टॉस 4:00 बजे होगी. जबकि, पहली गेंद 4:30 बजे डाली जाएगी.

यहाँ देखे मैच का लाइव प्रसारण

AUS vs SL

भारत में टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लाइव प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में इस नौवें मुकाबले (AUS vs SL) का लाइव प्रसारण आप आप स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क्स पर उठा सकते हैं, वहीं मोबाइल या लैपटॉप पर इस मैच को देखने के लिए आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉगइन कर सकते हैं.

कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

AUS vs SL

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड

श्रीलंका : पथुम निसंका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, बिनुरा फर्नांडो, लाहिरु कुमारा

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा ने बनाया ख़ास रिकॉर्ड, महेंद्र सिंह धोनी को छोड़ा पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *