April 12, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

उदयपुर में शाही हिंदू शादी की पहली तस्वीरों में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक बेहद खूबसूरत लग रहे हैं

0
Hardik Pandya

वेलेंटाइन डे पर एक मजेदार ईसाई शादी के बाद, डांसर नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने राजस्थान के उदयपुर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। इस जोड़े ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शाही शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने एक संयुक्त पोस्ट में लिखा, “अभी और हमेशा के लिए।”

वरमाला सेरेमनी के लिए हार्दिक (Hardik Pandya) ने क्रीम एम्ब्रॉएडर्ड शेरवानी और सिल्क दुपट्टा चुना। वही नताशा ने रेड दुपट्टे के साथ हैवी एम्ब्रॉएडर्ड गोल्डन लहंगा पहना था। फेरे के लिए, उन्होंने एक चमकीले लाल रंग की साड़ी को एक स्टेटमेंट ब्लाउज के साथ पहना। डेवी मेकअप और पोल्की ज्वेलरी से उन्होंने अपने लुक को और बेहतर बनाया।

इंस्टाग्राम पर साझा हुई तस्वीरे

पहली तस्वीर में उन्हें आकाश की ओर देखते हुए दिखाया गया है क्योंकि उनके वरमाला समारोह के दौरान उन पर सैकड़ों फूलों की पंखुड़ियां बरसाई गई थीं। अगली तस्वीर में नताशा ने ब्राइडल एंट्री के समय लाल रंग के दुपट्टे से सिर ढका हुआ था। इस पोस्ट में समारोह के कई अन्य मधुर पलों को भी दिखाया गया है।

एक तस्वीर में कपल को फेरों के दौरान एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाया गया है। एक तस्वीर में हार्दिक (Hardik Pandya) ने नताशा के माथे पर सिंदूर लगाते हुए भी तस्वीर साझा की। आखिरी में दूल्हा और दुल्हन गोल्डन ऑवर के दौरान एक साथ पोज दे रहे थे।

हार्दिक बोले 3 साल का वादा हुआ पूरा

Hardik Pandya

मंगलवार को एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने के बाद, नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से स्वप्निल तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा, “हमने प्यार के इस द्वीप पर तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके वेलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में धन्य हैं।”

पूरे परिवार ने साथ मनाया उत्सव

Hardik Pandya

नताशा एक सफेद गाउन में एक विशिष्ट ईसाई दुल्हन थी और उन्होंने अपने लुक को मोतियों के हार के साथ अपने बालों का बन बनाया। उन्होंने सफेद फूलों का गुलदस्ता भी कैरी किया था और उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के साथ चुंबन किया। राजस्थान से लौटते ही परिवार को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

हार्दिक (Hardik Pandya) और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को एक यॉट पर सगाई की थी। उन्होंने कोविड लॉकडाउन के दौरान घर पर एक निजी समारोह में शादी की। जिसके बाद वे जुलाई, 2020 में बेटे अगस्त्य के माता-पिता भी बने।

यह भी पढ़े:- नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या उदयपुर में असाधारण शादी से अनदेखी तस्वीरों में आश्चर्यजनक लग रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *