April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

नताशा स्टेनकोविक, हार्दिक पांड्या उदयपुर में असाधारण शादी से अनदेखी तस्वीरों में आश्चर्यजनक लग रहे हैं

0
Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) ने वेलेंटाइन डे 2023 पर एक खूबसूरत समारोह में अपनी शादी की प्रतिज्ञा को नवीनीकृत किया। इस जोड़े ने 2020 में एक महत्वपूर्ण कोर्ट मैरिज की, और हाल ही में एक भव्य ईसाई शादी के साथ उत्सव मनाया जिसमें उनके परिवार और दोस्तों ने भाग लिया।

हार्दिक (Hardik Pandya) और नताशा द्वारा शादी की आधिकारिक तस्वीरें साझा करने के बाद, गायिका आस्था गिल ने समारोह से कुछ नई तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्होंने दूल्हा और दुल्हन के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

युगल का 3 साल पहले का दिया वादा हुआ पूरा

वेलेंटाइन डे 2023 पर हार्दिक (Hardik Pandya) और नताशा ने राजस्थान के उदयपुर के रैफल्स होटल में शादी की। समारोह में ईसाई रीति-रिवाजों का पालन किया गया, जिसके लिए नताशा ने सफेद ब्राइडल गाउन पहना था, जबकि हार्दिक ने क्लासिक ब्लैक टक्सीडो पहना था।

उसी दिन, युगल ने इंस्टाग्राम पर अपने उत्सव की एक झलक साझा की और लिखा, “हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को नवीनीकृत करके इस प्यार के द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में धन्य हैं।

आस्था गिल ने प्यारे कपल के लिए प्यारी दुआएं दी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aastha Gill (@aasthagill)

बुधवार को गायिका आस्था गिल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नताशा के गलियारे में चलते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने समारोह के बाद युगल के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं, और अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा,

“नताशा स्टैंकोविक, शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि जब मैंने आपको उस खूबसूरत व्हाइट ड्रेस में देखा तो मुझे कैसा लगा! हार्दिक पांड्या, आप उनमें से एक हैं।” सबसे मजेदार लोग जिनसे मैं मिली हूं! भगवान आप दोनों का भला करे और आप हमेशा एक साथ ऐसे ही चमकते रहें।”

3 साल पहले की प्रेम कहानी हुई सच्ची

Hardik Pandya

जनवरी 2020 में, क्रिकेटर हार्दिक पंडया (Hardik Pandya) ने अभिनेता-मॉडल नताशा को एक नौका पर प्रस्तावित किया था। और मई 2020 में, दोनों ने घोषणा की थी कि वह कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण एक अंतरंग शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे है। उनके बेटे अगस्त्य पंड्या का जन्म दो महीने बाद जुलाई 2020 में हुआ था।

आया कलाकारों के शादी का सीजन

KL Rahul-Athiya Shetty

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेता अथिया शेट्टी, अभिनेता कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ-साथ डिजाइनर मसाबा गुप्ता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा ने हाल के हफ्तों में शादी के बाद हार्दिक (Hardik Pandya) और नताशा 2023 में अपनी प्रतिबद्धता का जश्न मनाने वाले सबसे नए सेलिब्रिटी युगल हैं।

 

यह भी पढ़े:- झूमे जो पठान बीटीएस वीडियो आउट: यहां बताया गया है कि कैसे शाहरुख खान को पिज्जा खिलाए जाने के बाद अपने एब्स दिखाने के लिए मना लिया गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *