April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Fukrey 3 : क्या इलेक्शन में जीत हासिल कर पाएगी भोली पंजाबन?, चूचे के साथ है कांटो की टक्कर

0
Fukrey 3

Fukrey 3 : आपको फिल्म फुकरे तो याद ही होगी, जिसने अपनी स्क्रिप्ट, कांसेप्ट और किरदारों से लोगों के दिल में अलग पहचान बनाई है। हनी, चूचा, लाली, भोली पंजाबन और गुरू जी, इन पांचों किरदारों के नाम सामने आने पर खुद ब खुद चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और आंखों के सामने घूम जाती है फिल्म फुकरे।

फिल्म और इसके किरदार दर्शकों में पहले से ही काफी लोकप्रिय हैं। अब एक नई कहानी और नए ट्विस्ट के साथ ये सभी किरदार फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म यानी फुकरे-3 में नजर आ रहे हैं, जो आज यानी 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

फिल्म की कहानी

Fukrey 3

इस फिल्म की कहानी में इस बार भोली पंजाबन (रिचा चड्ढा) इलेक्शन मेंं खड़ी होने जा रही है और भोली पंजाबन को जीतने से रोकने के लिए हनी (पुलकित सम्राट), लाली (मनजोत सिंह) और गुरू जी (पंकज त्रिपाठी) मिलकर चूचे (वरूण शर्मा) को मैदान में उतारते हैं। पर भोली पंजाबन क्या खामोशी से यह सब सहेगी या कोई जबरदस्त कदम उठाएगी। यह सब जानने के लिए आपको कॉमेडी से भरी यह फिल्म देखनी होगी। यह फिल्म इस बात की गारंटी है कि यह आपका सारा तनाव और थकान दूर करके आपको हंसी के डोज से भर देगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

Fukrey 3

बता दें कि फिल्म की स्टार कास्ट वही है बस कहानी और परिस्थितियां बदली गई हैं। इस बार हंसी का लेवल एक और पायदान ऊपर है। अपने-अपने किरदार के हिसाब से सभी ने शानदार एक्टिंग की है। जहां चूचा (Varun Sharma) अपने बड़बोलेपन और भोलेपन से अपने आप को और अपने साथियोंं को संकट में डालता है। वहीं, हनी (Pulkit Samrat) अपनी समझदारी और गंभीर किरदार के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाता है। चूचे की कॉमेडी ऑफ एरर्स जहां लाली को पकाती है वहीं पंडित जी यानि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी समझ का परिचय देते हैं।

हालांकि यहां भी किसी न किसी वजह से कॉमेडी होती है। फिल्म में कैमियो रोल में अली फैजल भी हैं। रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। ये सभी कलाकार अपने-अपने किरदारों में पूरी तरह घुस चुके हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा हैं जो फुकरे 3 में एंटरटेनमेंट का सॉलिड तड़का लगाने में कामयाब हुए हैं। बेहतर निर्देशन के साथ आपको बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : The Vaccine War : कोरोना काल के काले दिनों पर बनी फिल्म हुई रिलीज, जिंदगी और मौत के बीच उम्मीदों की जंग है ‘द वैक्सीन वार’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *