April 12, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

कृति सेनन ने प्रभास के साथ सगाई की अफवाहों के बीच रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, देखकर चकराया फैंस का दिमाग

0
Kriti Sanon

आदिपुरुष (Adipurush) के पहले टीज़र लॉन्च के बाद से, कृति सेनन (Kriti Sanon) को उनके सह-कलाकार प्रभास (Prabhaas) से जोड़ा गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की अफवाहें भी जोरों पर थीं। अब, प्रभास के साथ अपने बढ़ते रोमांस के बारे में इन सभी चर्चाओं के बीच, कृति (Kriti Sanon) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की है, जिसने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वह उन रिपोर्टों पर कटाक्ष कर रही हैं जो उनके निजी जीवन को जोड़ती हैं और उन्हें नकारती हैं।

शहजादा में व्यस्त कृति

Kriti Sanon

कृति (Kriti Sanon) वर्तमान में कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा का प्रचार कर रही हैं, फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने वाली है। दोनों ने हाल ही में आगरा में अपने प्रचार दौर के दौरान ताजमहल का दौरा किया और प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक कीं। मिमी अभिनेता अपने प्रचार और संगठनों के बारे में सोशल मीडिया पर अपडेट साझा करते रहे है। इस बीच, कृति की इंस्टाग्राम स्टोरी पर ओपरा विनफ्रे का एक वीडियो देखकर कई लोग हैरान रह गए।

ओपरा का कटाक्ष लग सकता है बुरा

Kriti Sanon

कहानी में जहां कृति (Kriti Sanon) ने छोटी क्लिप पोस्ट की, उन्होंने एक कैप्शन भी जोड़ा, जिसमें कहा गया, “शब्द” और एक सलामी इमोजी। क्लिप में, ओपरा ने कहा, “लोगों से यह उम्मीद करना कि आप किसी स्थिति में क्या करेंगे, केवल आपकी निराशा की ओर ले जाती है, उनकी नहीं। वे अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। इसलिए लोगों को वह रहने दें जो वे हैं अन्यथा आप इसे स्वीकार करें।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसे नहीं करने से आप ऐसी परिस्थिति में फंस जाते हैं जिससे वास्तव में आपका समय खर्च होता है, और आपकी ऊर्जा भी खर्च होती है। क्या उसकी गुप्त कहानी का लिंकअप अफवाहों से कोई लेना-देना है या नहीं यह अभी भी स्पष्ट नहीं है, फिर भी ऐसा लगता है कि अभिनेता अप्रत्यक्ष रूप से अफवाहों पर कटाक्ष कर रहे है।

क्या प्रभास की सगाई हो चुकी है?

Kriti Sanon

इससे पहले, कृति (Kriti Sanon) ने इन खबरों का खंडन किया था और अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर स्पष्ट किया था कि “अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!” हाल ही में, प्रभास के एक करीबी सूत्र ने उनकी सगाई की अफवाहों का जोरदार खंडन किया और कहा, “कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है और यह सिर्फ किसी की कल्पना की उपज है। प्रभास और कृति दोनों सह-कलाकार हैं और कुछ नहीं।” ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष, जो पहले जनवरी में रिलीज़ होने वाली थी, अब जून 2023 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े:- शिव शास्त्री बाल्बोआ का पहला गाना ‘दिल दरिया’ हुआ रिलीज, नीना गुप्ता के साथ मस्ती करते नजर आए अनुपम खेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *