March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

लहराती गेंदों के सामने खुली भारतीय बल्लेबाजों की पोल, 100 रन के भीतर आधी टीम लौटी पवेलियन

0
IND vs LEIC

IND vs LEIC: इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट मुकाबले से पहले भारतीय टीम की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल मुकाबले से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए भारतीय टीम आज लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच (IND vs LEIC) खेल रही है. लंच ब्रेक के समय तक में टीम इंडिया की आधी बल्लेबाजी केवल 90 रनो के स्कोर पर ही पवेलियन लौट चुकी है. भारतीय टीम के एक से एक धुरंधर बल्लेबाज इंग्लैंड के घरेलु गेंदबाजों के सामने बिलकुल बेबस नजर आये हैं.

जसप्रीत बुमराह ने की विपक्षी टीम के लिए गेंदबाजी की शुरुआत

IND vs LEIC

IND vs LEIC: टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल मैदान पर आये. जबकि, लीसेस्टरशायर के लिए गेंदबाजी की शुरुआत जसप्रीत बुमराह ने की. आपको बता दें कि, सभी खिलाड़ियों को अभ्यास का मौका मिल पाए, इसके लिए बुमराह के अलावा ऋषभ पंत, पुजारा और प्रसिद्ध कृष्णा विपक्षी टीम का हिस्सा है. जबकि, भारतीय टीम भी 12 खिलाड़ियों के साथ खेल रही है. अभ्यास मैचों में ये संभव है.

ताश के पतों की तरह ढही भारतीय बल्लेबाजी

IND vs LEIC

IND vs LEIC: भारतीय टीम को पहला झटका शुभमन गिल के रूप में 35 के स्कोर पर लगा. गिल ने 21 रन बनाये. कप्तान रोहित शर्मा अच्छी लय में नजर आ रहे थे. लेकिन वो भी अपनी पारी को 25 रनो से आगे नहीं ले जा पाए. रोहित के आउट होने के बाद तो जैसे भारतीय बल्लेबाजों के आने और जाने का सिलसिला शुरू हो गया.

हनुमा विहारी 1 और रविंद्र जडेजा 13 रन बनाकर चलते बने. जबकि श्रेयस अय्यर तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए. अय्यर का विकेट प्रसिद्ध कृष्णा के खाते में गया. वही, रोमन वॉकर ने 3 विल डेविस ने 1 विकेट चटकाए. अब भारतीय टीम की पूरी उम्मीद क्रीज पर खड़े टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत के ऊपर टिकी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *