December 6, 2023

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

धनश्री वर्मा ने मायके जाने की बात कही तो ख़ुशी से नाचने लगे युजवेंद्र चहल- VIDEO

0
Yuzvendra Chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा अक्सर सोसिला मीडिया पर अपने फैंस के साथ मजेदार वीडियोज साझा करते रहते हैं. कुछ दिन पहले इन दोनों के अलग होने की अफवाह फैली थी, जिसे दोनों ने सिरे से खारिज कर दिया था. अब एक इन्स्टाग्राम रील में दोनों एकबार फिर से एकसाथ नजर आये हैं जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

धनश्री वर्मा के साथ मस्ती करते नजर आये युजवेंद्र चहल

https://www.instagram.com/reel/Chl1Xzjp9LN/?utm_source=ig_web_copy_link

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा का यह नया विडियो देखकर आपकी भी हंसी नही रुक पाएगी. विडियो में दोनों साथ में सोफे पर बैठे हैं और जैसे ही धनश्री मायके जाने की बात कहती हैं, चहल खुशी से नाचने लगते हैं. विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. दोनों के अलग होने की अफवाहों के बाद यह पहला विडियो सामने आया है.

एशिया कप में वापसी करेंगे चहल

Yuzvendra Chahal

जिम्बाब्वे दौरे पर खेली गयी 3 मैचों की वनडे सीरीज में चहल (Yuzvendra Chahal) को आराम का मौका दिया गया था. जिसके बाद अब वो एशिया कप में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है. टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया दुबई रवाना हो चुकी है. भारतीय टीम को एशिया कप में अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में चिर-प्रतिद्वंदी पकिस्तान के खिलाफ खेलना है. दोनों टीमें पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इसी मैदान पर आमने-सामने थीं और तब पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी. एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच यूएई में खेला जाना है.

यह भी पढ़ें : जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत से भारतीय टीम को मिला बड़ा फायदा, रैंकिंग में पाकिस्तान को छोड़ा काफी पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *