April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

हार के बाद लगातार आलोचना झेल रहे अर्शदीप सिंह को मिला युवराज सिंह का सपोर्ट, ट्वीट कर युवी ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

0
Arshdeep Singh

IND vs PAK: बीते रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मिली 5 विकेट की हार के बाद से भारतीय टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. अर्शदीप ने पारी के 18वें ओवर में आसिफ अली का एक आसन सा कैच टपका दिया था. आसिफ ने उसके बाद केवल 8 गेंदों पर 16 रन बनाकर पाकिस्तान को रोमांचक जीत दिला दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग अर्शदीप (Arshdeep Singh) को बुरा भला कहते हुए उनके ऊपर कई बड़े आरोप लगाए. जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपना बयान देकर युवा गेंदबाज का बचाव किया है.

युवराज सिंह ने किया सपोर्ट

भारतीय युवा गेंदबाज के सपोर्ट में भी काफी लोग आ गए हैं. जिसमे एक और नया नाम पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह का जुड़ गया है. युवराज ने अर्शदीप (Arshdeep Singh) के सपोर्ट में अपना बयान देते हुए कहा, “अगर आप भारत बनाम पाकिस्तान का दवाब समझते हैं तो आपको अपनी सीट पर बैठ कर पता होगा उस वक़्त फिल्ड में खिलाड़ियों की क्या हालत होगी . एक ड्रॉप कैच किसी की काबीलियत को परिभाषित नहीं करता है. हमें एक क्रिकेट प्रेमी राष्ट्र के रूप में एकजुट होने और युवाओं की आलोचना करने के बजाय उन्हें सपोर्ट करने की जरूरत है”.

विराट कोहली ने भी किया था बचाव

Arshdeep Singh

युवराज से पहले विराट कोहली ने भी मैच के बाद अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का बचाव किया था. उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि, हम सब इंसान है और गलतियां इंसानों से ही होती है. इस दौरान कोहली ने अपना उदाहरण देते हुए अपने पहले चैंपियंस ट्राफी की बात बतायी जिसमे वो पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी के गेंद पर गैरजिम्मेदाराना शॉट खेल बैठे थे.

हरभजन सिंह ने लगाई फटकार

उससे पहले पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्रोल करने वालों को फटकार लगाते हुए कहा कि, “अर्शदीप सिंह की आलोचना करना बंद कीजिए, कोई भी जानबूझकर कैच नहीं छोड़ता है. हमें अपने लड़कों पर गर्व है, पाकिस्तान ने यहां बेहतर खेल दिखाया. ” इसके अलावा इरफ़ान पठान और आकाश चोपड़ा ने भी उनका सपोर्ट किया है.

यह भी पढ़ें: हार के बाद भारत की फाइनल की राह हुई मुश्किल, केवल एक ही है तरीका, जानिये आंकडें सहित पूरा समीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *