February 28, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

नए प्रोजेक्ट के साथ तैयार हैं Yash, अपनी 19वीं फिल्म में होगा भरपूर एक्शन!

0
Yash

Yash

Yash: KGF में यश की धमाकेदार एक्टिंग के बाद से ही फैन्स यश की नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यश ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में कोई डिटेल शेयर नहीं की थी। अब यश ने सोशल मीडिया पर अपने अगले प्रोजेक्ट से जुडी एक बड़ी अपडेट शेयर की है। कन्नड़ सिनेमा से निकलकर देशभर की जनता का दिल जीतने वाले यश अपने नए प्रोजेक्ट के साथ तैयार हैं।

अगला प्रोजेक्ट क्या होगा?

KGF फिल्म से फैन्स के फेवरेट बन चुके यश को, बड़े पर्दे पर नजर आए एक साल से ज्यादा वक्त हो चुका है। भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक KGF चैप्टर 2 डिलीवर करने के बाद से ही फैन्स टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं कि यश का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा?

कुछ अलग और अच्छा आएगा

Also Read: क्या है अर्जन वेली गाने का असली मतलब जिसे ‘Animal’ मूवी में लिया गया है?

लोगों को लग रहा था इस साल अपने बर्थडे पर यश फैन्स के लिए अपनी अगली फिल्म की एक्साइटिंग जानकारी शेयर करेंगे। लेकिन यश ने फैन्स के नाम सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए कहा था कि ‘वो कुछ ऐसा लेकर आना चाहते हैं जिसमें उनका पूरा विश्वास हो और जिसे लेकर वो बहुत पैशनेट हों।’

‘यश 19’, यश की 19वीं फिल्म

यश ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें प्रश्न चिह्न नजर आ रहा है। ध्यान से देखने पर पता चलता है कि इसकी शेप अंग्रेजी के ‘Y’ जैसी है और नीचे डॉट की जगह 19 लिखा है। यानी ये यश की 19वीं फिल्म, ‘यश 19’ से जुड़ा है। फोटो के कैप्शन में यश ने लिखा, ‘वक्त हो गया है।’ फोटो के साथ यश ने अपनी नई फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तारीख और समय भी शेयर किया है। उनकी नई फिल्म 8 दिसंबर को सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर अनाउंस होगी।

गीतू मोहनदास के साथ हाथ मिलाया

कुछ महीने पहले सामने आया था कि यश ने अपनी 19वीं फिल्म के लिए, नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर गीतू मोहनदास के साथ हाथ मिलाया है। बताया गया था कि ये फिल्म यश को एक बिल्कुल नए अवतार में लेकर आएगी और इसमें जमकर एक्शन होगा। यह भी सामने आया था कि यश ने इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है और ये दिसंबर में फ्लोर्स पर जाएगी।

‘यश 19’ के अलावा, यश का एक और प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पूरे साल अलग-अलग रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ‘दंगल’ डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में यश, रावण का किरदार करते नजर आ सकते हैं। वो स्क्रिप्ट और नितेश के विजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, मगर प्रोजेक्ट पर उन्होंने अभी कोई अंतिम फैसला नहीं लिया है। इस प्रोजेक्ट में प्रभु श्रीराम के किरदार में रणबीर कपूर और सीता के रोल में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी का नाम भी सामने आया है।

 

Also Read: 57 साल की उम्र में CID के फ्रेड्रिक्स का हार्ट अटैक से हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *