April 20, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

लगातार 5 छक्के खाने के बाद बीमार पड़ गए यश दयाल, वजह में आई भारी कमी, कप्तान हार्दिक ने किया खुलासा

0
Yash Dayal

IPL 2023 में अभी तक कई सांस रोक देने वाले मुकाबले खेले गए हैं. कई मैचों का परिणाम आखिरी गेंद पर आया है. कोलकाता और गुजरात (KKR vs GT) के खिलाफ खेला गया मुकाबला इस रोमांचक लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. इस मैच में केकेआर को आखिरी ओवर में 29 रनों की दरकार थी और रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने यश दयाल (Yash Dayal) के ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर टीम को एक एतिहासिक जीत दिला दी थी.

उसके बाद से यश (Yash Dayal) किसी भी मैच में गुजरात की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. वही, टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अब उनको लेकर एक बड़ी अपडेट दी है.

उस मैच के बाद बीमार पड़ गए यश दयाल

Yash Dayal

कोलकाता के खिलाफ मैच के बाद यश दयाल (Yash Dayal) को टीम में शामिल नहीं करने को लेकर गुजरात के ऊपर कई तरह के सवाल उठ रहे थे. लोगों का कहना था कि क्या टीम ने सिर्फ एक घटना के बाद सपोर्ट करना बंद कर दिया? जिसके बाद मुंबई के खिलाफ (GT vs MI) मंगलवार को खेले गए मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि उस मैच के बाद से यश की तबीयत काफी बिगड़ गई है और वह रिकवर नहीं कर सके हैं.

वजन में आई है भारी कमी

Yash Dayal

हार्दिक से जब यश (Yash Dayal) को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता कि उनकी कब वापसी होगी. उस मैच के बाद वह बीमार पड़ गए और 7-8 किलो वजन कम कर लिया है’.

हार्दिक ने कहा, ‘उस मैच के आसपास वायरल इन्फेक्शन का प्रसार हुआ था और साथ ही उन्होंने जिस दबाव का सामना किया था, उसकी वजह से फिलहाल उनकी स्थिति मैदान में उतरने लायक नहीं है. हालांकि, किसी का नुकसान किसी के लिए लाभदायक होता है. हमें उन्हें मैदान पर फिर से देखने से पहले काफी समय लगने वाला है’.

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, इंजरी के कारण मैच विनर खिलाड़ी नहीं कर पायेगा वापसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *