April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

ट्रेलर देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि पठान में दीपिका पादुकोण ‘मुख्य खलनायक’ हैं, क्या वह शाहरुख खान को बेवकूफ बनाएगी?

0
Pathaan Trailer

Pathaan Trailer Released: यश राज फिल्म्स ने मंगलवार को स्पाई थ्रिलर पठान का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया। फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में हैं। दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम के नेतृत्व वाले आतंकवादी संगठन द्वारा भारत पर हमले की घोषणा के साथ होती है।

ट्रेलर (Pathaan Trailer) में शाहरुख़ खान को एक सैनिक के रूप में देखा जाता है, जिसके पास जॉन को हराने का मिशन है। दीपिका पादुकोण, जो एक सैनिक भी हैं, शाहरुख के साथ उनके मिशन में शामिल हो जाती हैं।

क्या दीपिका शाहरुख को धोखा दे रही हैं?

एक्शन से भरपूर ट्रेलर (Pathaan Trailer) में शाहरुख एक डेयरडेविल के रूप में नजर आ रहे हैं। कहानी विभिन्न अंतरराष्ट्रीय साइटों पर जाती है जहां शाहरुख जॉन अब्राहम का पीछा करते हैं। पूरे ट्रेलर में, दीपिका के पास ऐसे क्षण हैं जहां उन्हें अपने हाथों से हमले की कोशिश करने का मौका मिलता है। ट्रेलर देखने के बाद इंटरनेट को यकीन हो गया है कि जॉन ही नहीं बल्कि दीपिका भी फिल्म में ‘बैड मैन’ हैं।

फैंस की प्रतिक्रिया

Pathaan Trailer: एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “#PathaanTrailer ऐसा लग रहा है कि दीपिका बुरे आदमी का किरदार निभाएंगी।” एक और शख्स ने कहा, “दीपिका यहां की मेन विलेन हैं, जॉन नहीं!!!???” “क्या दीपिका धोखा देगी शाहरुख को?” एक ट्वीट में लिखा है, “मुझे ट्रेलर से पता चल रहा है कि दीपिका पठान में असली विलेन होंगी।”

हर कोई लगा रहा है अपनी अपनी अटकलें 

Pathaan Trailer

Pathaan Trailer: एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “हर कोई शाहरुख बनाम जॉन के लिए तैयार है। लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझे उसका किरदार रहस्यमय क्यों लगता है। वह निश्चित रूप से एक सरप्राइज पैकेज होने वाली है।” एक शख्स ने कहा, ‘कल्पना कीजिए कि पठान के प्यार में पड़ने के बाद दीपिका विलेन बन जाती हैं।’

“मेरी बात सुनो, अगर शाहरुख खान एक अच्छा चरित्र है और उन्होंने उसे हरा रंग दिया और जॉन खलनायक का चरित्र है और उन्होंने उसे नीला रंग दिया … तो दीपिका के पास नीला रंग क्यों है और अंत में उसे माना जाता है अच्छा चरित्र होगा?” एक ट्विटर उपयोगकर्ता से पूछा।

कब आ रही हैं पठान

Pathaan Trailer

पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं। ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस के बाद पठान दीपिका और शाहरुख की चौथी फिल्म है।

सेलेब्स के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

Pathaan Trailer

शाहरुख डायरेक्टर एटली की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में नयनतारा के साथ और राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। दूसरी ओर, दीपिका अगली बार द इंटर्न रीमेक में दिखाई देंगी। वह प्रोजेक्ट “के” में प्रभास के साथ, और सिद्धार्थ की फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ होंगी।

यह भी पढ़े:- पठान ट्रेलर: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण राष्ट्र के लिए एक्शन से भरपूर लड़ाई में जॉन अब्राहम से भिड़ते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *