February 26, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding : शादी की कई मनमोहक तस्वीरें हुई वायरल, दिखा परिणीति-राघव का खूबसूरत अंदाज

0
Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding Photos: आखिरकार वो घड़ी आ ही गयी, जिसका हर कोई पिछले कई महीनों से इंतज़ार कर रहे थे. बॉलीवुड की टैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) 24 सितम्बर को उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेकर एक दूजे के हो गए. जिसके बाद इस शाही शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस प्यारे जोड़े को नयी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे है.

शादी की तस्वीरे हुई वायरल

Parineeti Raghav Wedding photos, Parineeti Chopra Marriage Photos

Parineeti Chopra Wedding – राघव और परिणिति ने अपनी शादी (Parineeti-Raghav Wedding) की तस्वीरों और विडियो को वायरल होने से बचाने के लिए कड़े इंतजाम किये थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश अधूरी रह गयी. शादी की तस्वीरों में यह जोड़ा काफी प्यारा लग रहा है. परिणिति ने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से इतर एक पॉलीटीशियन को अपना हमसफर चुना है. ऐसा भी नहीं है कि ऐसा करने वाली सिर्फ परिणीति ही हैं। उनसे पहले भी कई अभिनेत्रियों ने पॉलिटीशियान को अपना जीवन साथी बनाया है.

शादी के कार्यक्रम में शामिल हुए कई दिग्गज

Parineeti-Raghav Wedding
Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann on Parineeti Chopra Marriage

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा की शादी के गवाह कई बड़े चेहरे बने. जिसमे बॉलीवुड, राजनीति के कई दिग्गजों के अलावा कुछ क्रिकेटर भी शामिल हुए. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Maan) भी इस शादी में शामिल हुए और जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया. अब यह जोड़ा आज यानी 25 सितम्बर को दिल्ली के लिए रवाना होंगे, जहाँ एक भव्य रिसेप्शन पार्टी रखा जाएगा.

देखें शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

यह भी पढ़ें :  राखी सावंत ने 2 लड़कों को आत्महत्या के लिए किया मजबूर!, बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री ने लगाए संगीन आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *