April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का Virender Sehwag और Suresh Raina ने किया रिव्यू, बोले- आमिर भाई की बेहतरीन फरफॉर्मेंस

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=6058&preview=true

Lal Singh Chaddha Review: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फिल्म रिव्यू (Film Review) सामने आया है. हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और सुरेश रैना (Suresh Raina) को स्पॉट किया गया था. स्क्रीनिंग (Screening) की एक वीडियो आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस वीडियो में आमिर खान की फिल्म को देख रही ऑडियंस का रिएक्शन सामने आया है और इस ऑडियंस में वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना भी शामिल थे. क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग की कुछ तस्वीरें शेयर (Lal Singh Chaddha Review) करते हुए लिखा- ‘लाल सिंह चड्ढा में आमिर भाई की बेहतरीन फरफॉर्मेंस. पूरी टीम को बधाई और ढेर सारी सफलता की कामना.’

वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने दिया रिव्यू

Lal Singh Chaddha Review

Lal Singh Chaddha Review: फिल्म को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने कैमरे पर बात करते हुए बताया कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाने को तैयार है. वीरेंद्र सहवाग ने फिल्म के रिव्यू बताया कि यह फिल्म इंडियन ऑडियंस के इमोशन को कैच किए हुए है, आमिर खान की मूवी देखने जा रहे हो तो उनकी परफॉर्मेंस के बारे में तो वैसे सोचने की बात है नहीं, लेकिन कहना पड़ेगा कमाल का कैरेक्टर और कमाल की एक्टिंग की है. मुझे ये फिल्म बहुत अच्छी लगी.

ऑल द बेस्ट आमिर भाई: सुरेश रैना

Lal Singh Chaddha Review

Lal Singh Chaddha Review: सुरेश रैना अपने इंटरव्यू में कहते हैं कि- सबसे बड़ी बात, एक लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, मजा आ गया. ऑल द बेस्ट आमिर भाई… चलिए ये बात तो साफ है कि आमिर खान की फिल्म को इन दोनों खिलाड़ियों से हरी झंडी मिल चुकी है. बता दें कि फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Karina Kapoor Khan) भी नजर आएंगी. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Teaser: जानिए क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Tiger3, क्या 15 अगस्त को रिलीज होगा ‘टाइगर 3’ का टीजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *