February 29, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

WI vs IND : कोहली से मिलकर भावुक हुई जोशुआ दा सिल्वा की माँ, विराट के लिए जताया प्यार, बोली- पूरा हुआ सपना

0
Virat meets Joshua Da Silva's mother

Virat meets Joshua Da Silva’s mother: भारत (India) और वेस्टइंडीज (West indies) के बीच पोर्ट ऑफ स्पेन (Port of Spain) में दूसरा टेस्ट मैच (Cricket Match) खेला जा रहा है. इस टेस्ट के दूसरे दिन के खेल में विराट कोहली (Virat Kohli) बल्ले से कई नए रिकॉर्ड बनाते हुए नज़र आए.

विराट (Virat Kohli) ने दिन का मैच खत्म होने के बाद विंडीज विकेटकीपर जोशुआ डी सिल्वा (Joshua D Silva) से किया वादा भी पूरा किया और उनकी मां से मुलाकात की. वेस्टइंडीज विकेटकीपर जोशुआ डी सिल्वा की मां दूसरे दिन का मैच देखने के लिए क्वींस पार्क ओवल मैदान आई थी. वह कोहली की काफी बड़ी फैन है.

विराट ने की जोशुआ की माँ से मुलाक़ात

Virat meets Joshua Da Silva's mother

वेस्टइंडीज विकेटकीपर जोशुआ डी सिल्वा की मां विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है. विराट (Virat Kohli) ने उनसे मुलाक़ात की और उनका सपना पूरा किया. विराट से मिलने के बाद जोशुआ की माँ (Joshua’s mother) भावुक हो गई और उन्होंने कोहली को एक महान खिलाड़ी भी बताया. कोहली से मिलने के बाद जोशुआ की मां ने कहा कि वह और उनका बेटा कोहली के बहुत बड़े फैन हैं और उनके लिए यह पल काफी बड़ा है.

हमारे लिए यह काफी बड़ी बात है कि विराट हमारे देश में आकर खेल रहे हैं. वह बहुत प्रतिभाशाली और महान हैं. विराट (Virat Kohli) ने भी जोशुआ की मां से काफी देर तक बात की.विराट संग जोशुआ की मां जिस तरह मिलीं, उससे एक बात फिर साबित हो गई है कि विराट कोहली की पूरी दुनिया में लोकप्रियता है.

29वें टेस्ट शतक के बाद विराट पहुंचे टॉप 10 की लिस्ट में 

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने 29वें टेस्ट में शतक के साथ कई खास मुकाम हासिल कर लिए. अब वह वर्ल्ड क्रिकेट में सर्वाधिक शतक लगाने के मामले में टॉप-10 खिलाड़ियों की लिस्ट में नंबर-10 पर संयुक्त रूप से डॉन ब्रैडमैन (Don Bradman) के साथ हैं. इसके अलावा कोहली ने अब वेस्टइंडीज के खिलाफ सर्वाधिक अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने के मामले में जैक कैलिस (Jack Callis) के 12 शतकों की बराबरी कर ली है और अब उनसे आगे सिर्फ सुनील गावस्कर (Sunil Gawaskar) हैं, जिन्होंने 13 शतकीय पारी विंडीज टीम के खिलाफ खेली हैं.

 

यह भी पढ़े : WI vs IND : दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन भारतीय टीम के नाम, विराट कोहली शतक के करीब

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *